Categories: CrimeGhazipur

ग़ाज़ीपुर – पुलिस ने खोला राज़, भाई ने ही किया था भाई का कत्ल

विकास राय

गाजीपुर। गहमर थाना क्षेत्र के लहना गांव में हुई युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि बीते 12/13 जून की रात्रि गांव के रहने वाले श्रीकांत यादव की हत्या कर कर्मनाशा नदी के तट पर उसका शव फेंक दिया गया था। बताया कि मामले की छानबीन के दौरान पता चला कि श्रीकांत यादव की हत्या उसके बड़े भाई रमाकांत सिंह यादव ने ही की थी।

पुलिस ने हत्यारोपी रमाकांत यादव को गांव से बाहर जाने वाले रास्ते पर स्थित ईंट भट्टे के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हत्यारोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि गृह कलह और संपत्ति विवाद को लेकर रोज लड़ाई झगड़ा होता था। इसी से तंग आकर मैंने अपने भाई को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और वारदात की रात मैंने उसे शराब और ताड़ी पिलाकर ताड़ी काटने में प्रयोग किए जाने वाले हथियार हंसिया से मारकर हत्या कर दी और हत्या के बाद अपने पीठ पर लादकर उसके शव को कर्मनाशा नदी के तट पर फेंक दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल हथियार भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार रमाकांत 164 मध्यम तोपखाना रेजिमेंट राजस्थान में हवलदार पद पर तैनात हैं।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: हजरत अल्लामा मौलाना मुफ्ती कादरी सैयद मकबूल हुसैन हबीबी के जनाजे में उमडा हुजूम

तारिक खान प्रयागराज: शहर के मशहूर और लोकप्रिय पूर्व शहर काज़ी व चौक जामा मस्जिद…

26 seconds ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

22 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago