Categories: CrimeUP

उरई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 अंतरराज्यीय शातिर चोर गिरफ्तार

कुँवर सिंह

(जालौन)उरई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 2 अंतरराज्यीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो दुकानों में सेंधमारी कर बैट्री व इनवर्टर चोरी करके उन्हे कम दाम में बेच देते थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी के इनवर्टर के साथ 1 दर्जन बैट्री और चोरी की कार बाईक भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में खुलासा करते हुये जालौन के एसपी अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि पिछले कई दिनों में उरई में चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ था जिस पर पुलिस टीम को लगाया था। पुलिस टीम को इस पर बड़ी कामयाबी मिली है। आज उरई पुलिस ने चोरो के गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जो क्षेत्रों से बैट्री चोरी करते थे और उन्हे कम दामों में बेच देते थे।

एसपी ने बताया कि उरई पुलिस ने चुरखी बाईपास से लोकेन्द्र और बल्लू को गिरफ्तार किया है। जो दुकानों में सेंधमारी कर इनवर्टर बैट्री चुरा ले जाते थे और जनपद के साथ गैर प्रान्तों में कम दाम में बेंच देते थे। एसपी ने बताया कि इसके पास से चोरी के 4 इनवर्टर के साथ 4 छोटी बैट्री और 8 बड़ी बैट्री बरामद की है। इसके अलावा चोरों के पास से 1 होंडा सिटी कार के साथ एक पल्सर बाईक बरामद हुयी। एसपी ने बताया कि सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Adil Ahmad

Recent Posts

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

43 mins ago

धर्मनिरपेक्षता पर बोले तमिलनाडु के राज्यपाल ‘धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा है, ये पहले भारतीय संविधान का हिस्सा नहीं था’

आदिल अहमद डेस्क: तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि ने कहा है कि धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा…

1 hour ago

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago