Categories: GaziabadPolitics

क्षेत्रीय विधायक का हुआ अभिनंदन समारोह मे जोरदार स्वागत

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी कश्मीर से लौटने पर क्षेत्रवासियों ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा लोनी उद्योग व्यापार मंडल, लोनी मान्यता प्राप्त स्कूल एसोशिएसन,लोनी ब्लाक ग्राम प्रधान संघ, नगर पालिका सभासदगण, क्षत्रीय समाज, भारतीय किसान संघ, बजरंग दल, विहिप हिन्दु परिषद, गौरक्षा दल, सरदार पटेल सेना, खटीक समाज, ब्राहमण समाज, स्वर्णकार समाज, बाल्मीकि समाज, उपाध्याय समाज, किसान यूनियन, मानव सेवा संस्था, खटीक महासभा, आईक्रो एवं दॉ हैल्पिंग हैंड आदि के पदाधिकारियों ने विधायक को पगडी व फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया तथा प्रतीक चिन्ह भेंट किए।

क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर , किसान नेता बबली कसाना एवं आर्य समाज के मंत्री वेदपाल आर्य के साथ कश्मीर में ईद से एक दिन पूर्व आतंकी हमले में शहीद हुए कश्मीर के शहीद ओरंगजेब खान गुर्जर के परिजनों को सांत्वना एवं आर्थिक मदद देने कश्मीर के पूंछ जनपद में उनके गांव गए थे। जम्मू कश्मीर से आतंक एवं आतंकियों का खात्मा करने के लिए विधायक नंदकिशोर ने वहां के सैकडों प्रमुख लोगों के साथ पंचायत कर मोर्चे के गठन करने का भी निर्णय लिया है।

कश्मीर में साहसिक मिशन को अंजाम देकर लोनी का नाम समस्त देश में रोशन करने पर क्षेत्रवासियों ने गुरुवार को पाबी के एक मैरिज होम विधायक के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। क्षेत्रवासियों ने विधायक को आश्वस्त किया कि कश्मीर की लड़ाई में वह विधायक के साथ दिन रात रहेंगे चाहे उसके लिए उन्हें विधायक के साथ कश्मीर भी जाना क्यों ना पड़े इस मौके पर विधायक ने कहा कि कश्मीर जैसा पर्यटक स्थल पूरे विश्व में नही है, लेकिन आतंकी गतिविधियों के कारण इस राज्य में टूरिस्ट नही पहुंच रहा है। जिसके कारण वहां के लोग बेरोजगार हो गए है और भूखे मरने के कगार पर पहुंच गए हैं। उन्होने कहा कि वह कश्मीर से आतंक एवं आतंकियों का सफाया करने के लिए जल्द ही मोर्चे का गठन करेंगे और वहां के स्थानीय लोगों की मदद से आतंकवाद का सफाया करके ही दम लेंगे। इस मौके पर मुख्य रुप से जिला पंचायत अध्यक्ष पति पवन मावी, किसान नेता बबली कसाना , भाजपा नेता डा परविंद्र सिंह , विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा,आदि सहित हजारों लोगों ने अभिनंदन समारोह में भाग लिया।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

22 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago