Categories: Crime

मऊ – संपत्ति विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

संजय ठाकुर

मऊ : मधुबन थाना क्षेत्र के फ़तहपुर गाव में रविवार को उस समय अपरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जब दो सगे भाईयो के बीच एक विवादित भुमि को लेकर आपस में भिड़ गए। और देखते ही देखते दोनों तरफ से जम कर ईट पत्थर चलने लगे जिसमें दोनो पक्ष से कुल तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुचे गाव के सम्भ्रान्त लोगो ने किसी तरह से समझा बुझा कर दोनो पक्ष को शांत कराया।

जानकारी के अनुसार अजीजुर्रहमान व परवेज उर्फ राजु दोनो भाइयों के बीच एक भुमि को लेकर विवाद चल रहा था कि रविवार को उसी भुमि को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनो पक्ष के दर्जनो लोग हाथों में ईट पत्थर लेकर आमने सामने हो गये। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक दोनो तरफ से ईंट पत्थरो कि बौछार होने लगी जिसमें एक तरफ परवेज उर्फ राजू तो दुसरे तरफ से अजीजुर्रहमान व सफीक गम्भीर रूप से घायल हो गये।

यह देख लोग इधर उधर भागने लगे पुरे गाव में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया।सुचना पाकर मौके पर पहुचे गाव के सम्भ्रान्त नागरिक नेयाज उस्मानी।रिंकु।गुड्डू।हमजा आदि ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर शांत कराया और घायलो को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतह पुर मंडाव भेजवाया समाचार लिखे जाने तक कोई पक्ष ने थाने में तहरीर नही दिया था।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

22 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

22 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

24 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

1 day ago