Categories: MauUP

वैवाहिक कार्यक्रम में जयमाल सजावट मालिक की करेंट लगने से मौत

कमल नारायण सिंह

अमिला/मऊ : बिजली सजावट मालिक के लापरवाही के कारण एक वैवाहिक समारोह में जयमाल सेट सजावट मालिक सुरेन्द्र गुप्त (26 वर्ष)की विद्युत करेंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। परिजनों ने इलेक्ट्रिक सजावट कर्ता वकील सोनकर व उनके पुत्र शुभम् सोनकर के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराया।

मौके पर पहुंची दोहरीघाट पुलिस ने शव को कब्जे में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक सुरेन्द्र पुत्र सुबाष चन्द गुप्त निवासी अमिला नगर पंचायत कोतवाली घोसी, दोहरीघाट थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गांव निवासी जयराम यादव के घर उनके लड़की की शादी में सोमवार को जयमाल सजावट के लिए गया था।जहाँ पर जनरेटर के द्वारा नंगे तार में हुयी विद्युत आपूर्ति के चपेट में आने से देर रात्रि मौत हो गयी।

मृतक के पिता सुबाष चन्द गुप्त ने बताया कि जनरेटर से नंगा तार में विद्युत आपूर्ति की गयी थी।नंगा तार होने के कारण विद्युत तार शार्ट कर रहा था। जयमाल सजावट करते समय तार शार्ट करने की जानकारी मृतक व उसके साथियों ने इलेक्ट्रिक सजावट कर्ता को कई बार सूचना दी गयी।परन्तु उसके मालिक वकील सोनकर व उनके पुत्र शुभम् सोनकर ने बात अनसुनी कर दी।जिसके लापरवाही के कारण मेरे पुत्र की जान ले ली ।

शादी समारोह में जयमाल सजावट करने गए युवक की सोमवार की देर रात्रि विद्युत करेंट के चपेट में आने से मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली,कोहराम मच गया।अमिला नगर पंचायत शोक मय हो गया । पिता के साथ ही माता सुशीला देवी व परिवार का रोते-रोते बुरा हाल हो गया था ।मृतक सुरेन्द्र चार भाईयों में तीसरे नंबर पर था ।अभी शादी नहीं हुयी थी ।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

4 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

5 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

5 hours ago