Categories: Crime

जादूगर के शो में मनबढ़ युवको ने मचाया तांडव, काउन्टर से लूटे रूपये

कमलेश कुमार

अदरी(मऊ) कोपागंज थाना अंतर्गत अदरी नगर पंचायत के अस्फाक चट्टी रजानगर में शुक्रवार की देर रात में जादूगर शो के दौरान कुछ मनबढ़ युवक बिना टिकट के लिए शो देखने के लिए पंडाल में घुसने लगे। गेट पर खड़े कर्मी ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ मारपीट कर दिया। मनबढ़ युवको ने जमकर तांडव मचाया। महिला कलाकारों के साथ बदसलूकी करने का प्रयास किया गया।

कोपागंज थान अंतर्गत अदरी नगर पंचायत अस्फाक चट्टी रजानगर में शुक्रवार की देर रात में जादूगर शो के दौरान कुछ मनबढ़ युवक बिना टिकट के लिए शो देखने के लिए पंडाल में घुसने लगे। गेट पर खड़े कर्मी ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ गली गलौज करते हुए मारने पीटने लगे। मौके पर सैकड़ो मुस्लिम समुदाय के इक्कठे हो गए। मनबढ़ युवको ने जमकर तांडव मचाया।

शुक्रवार की रात 9: 30 बजे जादू का शो चल रहा था कि वहा रजानगर निवासी अबू होजेफा पुत्र अब्दुल वाहिद और खालिद पुत्र असलम कासिमनगर से आए जादूगर शो के दौरान बिना टिकट लिए शो देखने के लिए पंडाल में घुसने लगे। गेट पर खडे र्किमयों ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उक्त युवको ने उनके साथ गली गलौज करते हुए मारपीट की और पंडाल के अंदर घुस आए। और टिकट काट रहा अंकित पुत्र श्यामसुन्दर निवासी रजानगर को मारने पीटने लगे तो बगल की दुकान पर पिता को जानकारी हुई की लड़के को कुछ मनबढ़ मार रहे है। तब बीच बचाव कर हटाने की कोशिश की लेकिन मनबढ़ युवक नहीं मान रहे थे। और जमकर उनके पान बिस्कुट की दुकान पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे अबू होजेफा 18 वर्षीय ने भागते हुए निकला तो बॉस में लगकर सिर में चोट लग गई। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहा काफी देर तक युवको का उत्पात चला।

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। युवको के उत्पात से व्यवस्था को बिगाड़ दिया और महिला कलाकारों के साथ छेडछाड़ की। कुर्सियों को तोड़ डाला। इससे भी मन नहीं भरा तो जाते-जाते टिकट काउंटर से  दस हजार रुपए लूट लिये। हंगामा के कारण शो देख रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गयी। दर्शक जान बचाकर भागे। जादूगर संतोष शर्मा शो के निदेशक श्रवण राजभर ने बताया कि देर शाम में जादूगर का शो चल रहा था। दो-तीन लोग फ्री में जबरन घुसने के लिए पंडाल में जाने लगे।

गेट पर खड़े कर्मियों ने जा रोकने का प्रयास किया तो गाली गलौज करते हुए मार पीट करने लगे। व हंगामा शुरू कर दिया। सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना पर एसओ कोपागंज रामकृष्ण द्विवेदी, चौकी प्रभारी अदरी अशोक कुमार शुक्ला दल बल के साथ मौके पर पहुच कर मौके से श्यामसुन्दर, अंकित, श्रवण को पकड़ कर कोपागंज थाना में पूछ ताछ कर रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

16 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

16 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

18 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

19 hours ago