Categories: Azamgarh

सड़क दुर्घटना में विनोद की हुई मौत परिवार में छाया मातम

यशपाल सिंह

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र के वस्ती बाजार में हुई सड़क दुर्घटना में मृत विनोद के घर कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है। विनोद परिवार की आजीविका चलाने के लिए आटो चलाता था। गुरुवार की सुबह वह आटो लेकर बाजार के लिए निकला था। दोपहर में घर आने के लिए कह गया था। लेकिन उनके आने के बजाय मौत की खबर आ गई। वहीं विनोद की पत्नी रीता रो-रोकर बेहोश हो जा रही है। मृतक की दो पुत्रियां रीता व प्रिया का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस घटना से परिवार सहित गांव में कोहराम मचा हुआ है। गांव के लोग परिवार को ढांढस बधा रहे सरायमीर थाना क्षेत्र के वस्ती बाजार में उस समय अचानक चीख-पुकार मच गई जब तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए आटो, मैजिक व ठेले को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकरा गई। इस दौरान कुछ देर के लिए बाजार में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। जब तक स्थानीय लोग किसी को बचाने की कोशिश करते तब तक चार लोग दम तोड़ चुके थे। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को वाहन से किसी तरह बाहर निकाला गया और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल मृतकों को एंबुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस घटना से बाजार वासी सहमे हुए हैं।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago