Categories: UP

गुमशुदगी की रिपोर्ट न दर्ज किया कादीपुर पुलिस ने तो लगा दिया परिजनों ने जाम, जमकर कूटे गये अमर उजाला के पत्रकार

हरिशंकर सोनी

सुल्तानपुर. कादीपुर कोतवाली पुलिस लगातार अपने कार्यो हेतु चर्चा का विषय बनी रहती है. इस क्रम में आज कादीपुर पुलिस की जान सांसत में पड़ गई जब गुमशुदगी दर्ज करवाने और 5 दिनों से गायब अपने पुत्र को तलाशता एक परिवार आज आप खो बैठा और परिजनों तथा क्षेत्रीय नागरिको सहित कादीपुर पटेल चौक पर जाम लगा दिया. आनन् फानन में पहुची पुलिस ने प्रकरण में तत्काल कार्यवाही का आश्वासन दिया. मगर प्रदर्शन कर रहे महिला पुरुष उससे भी संतुष्ट नहीं थे. अंततः उप जिलाधिकारी को स्वयं मौके पर आना पड़ा और उन्होंने स्थिति को समझा बुझा कर नियंत्रण में लिया.

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार अबरार अहमद उर्फ़ नाटे का 22 वर्षीय पुत्र मुहम्मद सैफ दिनाक 13 जून को कही लापता हो गया. परिजनों का आरोप है कि वह उसके गुमशुदगी दर्ज करवाने के लिये कई बार थाने पर गए मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई. इस दौरान परिजनों का कहना है कि वह वह पुलिस अधीक्षक से मिल कर वहा भी शिकायती पत्र दिया मगर पुलिस का उदासीन रवैया उनके धैर्य को तोड़ गया और आज उन्होंने पटेल चौक पर जाम लगा दिया.

पत्रकार महोदय की हुई पिटाई.

कादीपुर के वरिष्ठ पत्रकारों में गिने जाने वाले खुद को अमर उजाला का पत्रकार बताने वाले एक सज्जन को आज पुलिस की तरफदारी करना महंगा पड़ा और उत्तेजित महिलाओ ने उनको धर के कूट दिया और कुटाई भी हलकी फुलकी नहीं जमकर जूते लाते के द्वारा.

घटना के समबन्ध में पीड़ित का आरोप है कि पत्रकार महोदय ने उसको माँ बहन की भद्दी भद्दी गलिय देकर जाम ख़त्म करने का हुक्म दे दिया. फिर क्या था महिलाओ के अन्दर बैठी लक्ष्मी बाई जाग उठी और पत्रकार महोदय की जमकर लात जूते से कुटाई कर दिया. किसी तरह पत्रकार महोदय को पुलिस ने बचाया और उसको सुरक्षित जगज पहुचाया

पीडिता का आरोप है कि प्रदर्शन के दौरान पत्रकार ने उसका हाथ पकड़ के उमेठ दिया और माँ बहन की भद्दी भद्दी गलिय देता हुआ उसको सड़क पर गिरा देता है. अपने ऊपर हमला होता देख महिला भी सजग हो गई और सभी अन्य महिलाओ ने जमकर पत्रकार महोदय की सेवा सत्कार किया, पुलिस ने किसी तरह उनको भीड़ से बचा कर पुलिस वालो ने मौके से हटाया. इस घटना के बाद पुलिस ने जाम कर रहे लोगो को समझा बुझा कर जाम खुलवाया.

अपने पिता के पिटे जाने की खबर से उसके बेटे को मानसिक सदमा लगा होगा, और उन्होंने कई पत्रकार को धमकी दे डाली जिसका ऑडियो वायरल होना शुरू हो गया है.

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

10 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

10 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

12 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

13 hours ago