Categories: UP

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत,पब्लिक ने किया मिर्जापुर भदोही रोड जाम

प्रदीप दूबे बिक्की

भदोही-औराई थाना के उपरौठ गॉव निवासी कमलेश जायसवाल 30 वर्ष/राजकुमार जायसवाल अपने घर से भदोही के लिये निकला था मगर बिधाता को कुछ और मंजूर था।
भदोही मिर्ज़ापुर मार्ग स्थित उगापुर में काशी गोमती ग्रामिण बैंक के पास पहुचा कि तभी पीछे से तेज रप्तार मे आ रही ट्रक ने जोड़दार टक्कर मार दिया जिसमे कमलेश जायसवाल की तत्काल घटना स्थल पर दर्द नाक मौत हो गयी। घटना कि सुचना परिवार को मिलने पर पुरे परिवार मे कोहराम मच गया। पब्लिक ने घटना की सुचना औराई कोतवाल को दिया,जिसके उपरांत औराई कोतवाल घटना स्थल पर तत्काल पहुचे।हादसा से
गुस्साऐ लोगों ने करिब आधे घंटे तक सड़क को जाम कर दिया जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। वही प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार घटना सुबह 9.30 बजे औराई से भदोही की तरफ जा रही ट्रक अनियंत्रित हो कर कमलेश को रौदते हुऐ भाग निकली आस पास के लोगों द्वारा शोर मचाने पर काफी संख्या में ग्रामिण व परिजन इकट्ठा हो गये व भदोही मिर्जापुर मार्ग जाम कर दिये और मुआवजे की मॉग करने लगे । SDM और कोतवाल सुनिल दत्त दूबे के समझाने पर जाम हुआ । कोतवाल सुनिल दत्त दूबे ने ट्रक पकड़ने के लिये भदोही पुलिस को सुचना दि लेकिन चालक चकमा देकर फरार हो गया। मृतक की दो पुत्री 5वर्ष व 3 वर्ष तथा एक 3 मॉह का लड़का भी है। बच्चों के उपर से उठा पिता का साया।घटना की खबर सुनकर पुरे गॉव मे शोक की लहर दौड़ गयी। बहोत मिलन सार ब्यक्ति था कमलेश जिसके वजह से पुरा गॉव हाथो पर लिये रहता था। पुरे गॉव का दूलारा था कमलेश ।
ड्राईबर की लापरवाही ने ले लि जान।
एसडीएम और कोतवाल सुनिल दत्त दूबे के मनानेे पर जाम समाप्त हुआ।
जाम समाप्त होने पर औराई पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पी एम के लिये भेज दिया। उधर घटना के बाद ट्रक ड्राईबर मौके से भाग निकला।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

3 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago