Categories: Crime

उरई – शराब की सैकड़ो बोतलों के साथ मिली अज्ञात लाश

कुँवर सिंह

उरई.:हाईवे किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी चौकीदार द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस को शव के पास से शराब की सैकड़ों बोतले भी मिली है पुलिस युवक की हत्या को इसी से जोड़कर चल रही है साथ ही शव की शिनाख्त में भी जुटी है।

मामला उरई कोतवाली के करमेर रोड स्थित कालपी मिनौरा गाँव के पास का है। जहां सुबह के समय गाँव का चौकीदार उरई कोतवाली आ रहा था। जब वह गाँव के बाहर हाईवे किनारे पहुंचा उसे एक व्यक्ति पड़ा हुआ दिखाई दिया। चौकीदार युवक को देखने मौके पर पहुंचा तो वह सन्न रह गया क्योकि युवक म्रत अवस्था में पड़ा था और उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया था। जिसे देख उसने तत्काल उरई पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही उरई पुलिस के साथ स्वाट टीम और जालौन के एसपी अमरेन्द्र प्रासाद सिंह और एएसपी सुरेन्द्र नाथ तिवारी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होने मामले की जांच की साथ ही आस-पास के इलाके की छानबीन की। इस दौरान पुलिस को एक बोरी और एक बैग में देशी शराब की सैकड़ों बोतले भी मिली। शराब की बोतले मिलने से पुलिस हत्या की कड़ी इसी से जोड़कर चल रही है। पुलिस ने शराब की बोतलों को कब्जे में ले लिया। साथ ही जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है मौके पर जाकर निरीक्षण किया था और वहाँ से शराब की बोतले भी मिली है जिससे हत्या को जोड़कर देखा जा रहा है। इसके अलावा शव की शिनाख्त भी की जा रही है उसके बाद की पूरा मामला खुलकर सामने आयेगा।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

4 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

5 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

6 hours ago