Categories: Crime

आदमपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया हत्या अभियुक्त

तारिक आज़मी।

वाराणसी। दिनांक 25 जून को हुई राजू की हत्या के संबंध में दर्ज अपराध का सफल अनावरण करते हुवे आज सुबह हत्यारोपी नागेश्वर पाल उर्फ भोले पाल को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल बरामद कर अभियुक्त को कानूनी कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया जहा से अदालत ने अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। हत्या में शामिल एक अन्य अभियुक्त बबलू पाल पहले ही एक अन्य मामले में जमानत पर रिहा था उस मामले में जमानत तुड़वा कर जेल जा चुका है।
घटना के संबंध में अभियुक्त ने बताया कि मृतक राजू से बबलू पाल को अपनी ज़मीन बेचा था जिसका पैसा मृतक को नही दिला था। घटना के दिन मृतक को बबलू पाल ने अपनी और ज़मीन उसके नाम कर देने को कहा था जिस पर मृतक ने उससे अपना पुराना बकाया पैसा मांग लिया था। जिसका बुरा बबलू पाल को लगा। सालारपुर रोड पर बगीचे के पास जब वह घर जाने लगा तो उसका हाथ पकड़ लिया और बबलू पाल ने मृतक के सर पर पीछे से राड मार दिया है। जिसके बाद मृतक को लेकर दोनो दीन दयाल अस्पताल गये जहा चिकित्सको ने राजू को मृत घोषित कर दिया। राजू के मौत की जानकारी मिलने के बाद दोनों उसको अस्पताल में ही छोड़ कर भाग गये।
मृतक की पत्नी की तहरीर पर आदमपुर थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 131/18 अंतर्गत धारा 302/504/506 पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ हुई थी। आज थानां प्रभारी राजीव सिंह, एसआई प्रेम नारायण सिंह कांस्टेबल अमरेंद्र, अशोक और मुकेश ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया।
मीडिया से रूबरू होते हुवे थानां प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि एक अन्य आरोपी बबलू पाल अपने पुराने मुकदमे में जमानत तुड़वा कर जेल जा चुका है।
pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

20 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

21 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

21 hours ago