Categories: Politics

भाजपा ने देश को बाटने का काम किया है, इस बार लोकसभा चुनाव गोडसेवादी बनाम गांधीवादी होगा – अब्बास अंसारी

संजय ठाकुर

मऊ। लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आता जा रहा है वैसे वैसे राजनितिक सरगर्मिया तेज़ होती जा रही है. इन्ही सरगर्मियों के दौरान एक दुसरे दलों पर शब्दों के तीर और तेज़ निकलने शुरू हो गये है. केंद्र और राज्य में शासन कर रही भाजपा के ऊपर विपक्ष बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर लगातार हमलावर है. इसी बीच पूर्वांचल के यूथ आइकान बनकर उभर कर सामने आये विधायक मुख़्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी में आज स्पष्ट शब्दों में कहा है कि भाजपा केवल देश को बाटने का काम कर रही है और आने वाला लोकसभा चुनाव गोडसेवादियों बनाम गाँधीवादियों के बीच होगा और देश की आवाम गोडसेवादियों को जवाब देगी कि ये देश गाँधी के प्रेम और अहिंसा को पसंद करता है.

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव में जनता देश की तरक्की चाहती है, हमारे देश में दो तरह के लोग है जिसमे एक वो लोग जो बीजेपी व जनसंघ की विचारधारा के है, जो गोडसे की विचारधारा रखते है और एक वो लोग है जो देश में तरक्की, भाई चारा, अमन चैन चाहते है वो लोग गाँधी जी की विचारधारा रखते है और ये चुनाव दो सोचो के बीच का चुनाव है। एक तरफ एक सोच वाले एक साथ होंगे और गोडसे की सोच रखने वाले एक साथ होंगे। ये चुनाव गोडसे वर्सेज़ गाँधी का है।

अब्बास अंसारी ने कहा कि  हमको और आपको चुनना है की इसमें हम गोडसे के साथ चलेंगे या गाँधी के साथ चलेंगे। हम भारत को अच्छे देशो में शुमार करेंगे या पाकिस्तान जैसे बदनाम देशो में शुमाल करेंगे, ये फैसला हमे लेना है। भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि देश में ऐसा माहौल बना दिया जाए ताकि लोकतंत्र की हत्या कर दी जाये।

बताते चले कि अब्बास अंसारी के घोसी लोकसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा काफी जोरो पर है. इस सम्बन्ध में प्रश्न पूछने पर उन्होंने कहा कि अगर बहन मायावती हमे चुनाव लड़ने के लिए कहेंगी तो हम लड़ेंगे या देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ दुसरो को चुनाव लडवाने के लिए कहेंगी तो हम चुनाव नही लड़ेंगे बल्कि देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ चुनाव लड़वाएंगे। उन्होंने कहाकि हम लोग जन्म से ही बहुजनी है और हमारी मुखिया बहन मायावती जो कहेंगी वो किया जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

6 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

6 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

8 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

9 hours ago