Categories: Allahabad

ट्रैक्टर की टक्कर से किसान समेत दो की मौत

मो आफताब फारूकी

इलाहाबाद। सराय इनायत थाना क्षेत्र में सोमवार की भोर में हुई मार्ग दुर्घटना में एक किसान समेत दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया है।
पहली घटना सराय इनायत के अन्दावा रेलवे क्रासिंग के समीप सोमवार की सुबह ट्रैक्टर की टक्कर लगने से 19वर्षीय अनुराग भारतीया पुत्र नीबूलाल निवासी अन्दावा केशवापुर थाना झूंसी की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि अनुराग तीन भाई और बहन में तीसरे नम्बर का था। हादसे की खबर मिलते ही उसकी मां ऊषा देवी सहित परिवार के लोग बहदवास हलात में मौके पर पहुंचे।
दूसरी घटना उक्त थाना क्षेत्र के मनिकापुर गांव के समीप सोमवार की भोर में मोटर साइकिल की टक्कर से 65वर्षीय जगजीत पुत्र स्वर्गीय जिग्गा सिंह निवासी मनिकापुर सराय इनायत गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद परिवार के लोग उसे उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय पहुंचे। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने जगजीत को कुछ देर में मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है। हादसे के सम्बन्ध परिवार के लोगों ने बताया कि वह खेती करके चार बेटे और चार बेटियों का भरण-पोषण करता था।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago