Categories: Allahabad

उपजिलाधिकारी ने तीन राजस्व निरीक्षकों को भेजा कारण बताओ नोटिस

आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। शासनादेश के तहत उप जिलाधिकारी हण्डिया डा. राजा गणपति आर ने तहसील में कार्यरत तीन राजस्व निरीक्षकों को कार्य में शिथिलता बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
मिली जानकारी के अनुसार तहसील में तैनात राजस्व निरीक्षक क्षेत्र धनूपुर नन्हे लाल, राजस्व निरीक्षक क्षेत्र वारी अयोध्या प्रसाद और राजस्व निरीक्षक क्षेत्र उग्रसेनपुर के आसाराम प्रजापति पर आरोप है कि इन लोगों द्वारा शासकीय कार्यों का निर्वाहन समय से नहीं किया जा रहा है और सूचना के बाद भी समय से मुख्यालय पर उपस्थित नहीं हो पा रहे हैं। इतना ही नहीं आई.जी.आर.एस 15 संदर्भ के अत्यधिक पुराने मामले भी लंबित पड़े हुए हैं। जिसका निस्तारण इनकी अनुपस्थिति से नहीं हो पा रहा है तथा इनकी उम्र 50 वर्ष से अधिक हो चुकी है जिस पर एसडीएम ने नोटिस जारी करते हुए तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है। इस बारे में उपजिलाधिकारी ने बताया कि तीनों राजस्व निरीक्षक के कार्यों में लापरवाही पाये जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

1 hour ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

2 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

11 hours ago