Categories: Allahabad

दो डम्फरों के बीच फंसकर सफाई कर्मचारी की मौत, हंगामा

मो आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद । घूरपुर थाना क्षेत्र में स्थित बसवार कूड़ा निस्तारण प्लाण्ट परिसर में शुक्रवार की रात दो डम्फरों के बीच दबकर हरीभरी संस्था के एक कर्मचारी की मौत हो गई। साथी की मौत से आक्रोशित हरीभरी संस्था के कर्मचारियों ने शनिवार दोपहर करेली स्थित कार्यालय में हंगामा काटा। उनकी मांग है कि उनके बकाये बेतन का अतिशीघ्र भुगतान किया जाय।
नैनी कोतवाली क्षेत्र के कुशवाहा नगर निवासी रजत कुमार निषाद 19वर्ष पुत्र रामनरेश शहर में कूड़ा उठाने का काम कर रही हरीभरी संस्था में नौकरी करता था। वह छह भाईयों में पांचवे नम्बर पर था। उसकी बहन भी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात वह बसवार स्थित कूड़ा निस्तारण प्लाण्ट परिसर में डम्फर के पीछे का डाला खोल रहा था, इस बीच दूसरे डम्फर के चालक ने गांड़ी को बैंक कर दिया। इस दौरान दोनांे के बीच फंसकर रजत कुमार बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद जबतक उसे अस्पताल ले जाने के लिए उसके साथ कुछ कर पाते, इस बीच उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया। उधर खबर मिलते ही रजत कुमार निषाद की मां गुड्डी देवी सहित परिवार के सभी सदस्य बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे।
शनिवार की सुबह रजत कुमार के सहकर्मचारियों को जब उसकी मौत की खबर मिली तो वे आक्रोशित हो उठे और करेली स्थित हरीभरी संस्था के कार्यालय जा पहुंचे और हंगामा करने लगे। मामला तूल पकड़ता देख वहां पुलिस भी बुला ली गई। हालांकि अधिकारियों के आश्वासन पर कर्मचारी माने।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

6 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

6 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

15 hours ago