Categories: AllahabadUP

कचहरी आये दरोगा की हृदयगति रूक जाने से मौत

आफताब फारूकी

इलाहाबाद। मंगलवार को जनपद न्यायालय कचहरी मे किसी काम से आये औधोगिक थाना के सड़वा चौकी इंचार्ज की आचानक तबीयत बिगड़ जाने पर उन्हे तत्काल अनन-फनन मे कचहरी के पास ही एक प्राइवेट अस्पताल मे इलाज के लिए ले जाया गया। जहा डाक्टरों ने चिेिकत्सीय परीक्षण के बाद चौकी इंचार्ज को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहॅुची कर्नलगंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर एसआरएन पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गांव पारसदा थाना भवरकुल जनपद गाजिपुर के निवासी सतीश कुमार राय 40 वर्ष पुत्र राम निंरजन राय जो कि चौकी इंचार्ज के पद पर थाना औधोगिक क्षेत्र के सड़वा चौकी मे तैनात थे, मंगलवार को जनपद न्यायालय कचहरी मे किसी काम से आये थे कि अचानक उन्हे हार्ट-अटैक का दौरा पड़ा उनको तत्काल अनन-फनन मे कचहरी के पास एक प्राइवेट अस्पताल मे इलाज के लिए ले जाया गया। जहा डाक्टरों ने जांच पड़ताल कर बाद चौकी इंचार्ज को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची कर्नलगंज थाना की पुलिस व पुलिस के आलाधिकारी ने शव को कब्जे मे लेकर एसआरएन हास्टिपल पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

सतीश राय अपने पिछे भरा पूरा परिवार छोड़ गये जिसमें पत्नी रीना राय, एक पुत्र व पुत्री है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो रोते बिकखते परिजन देर शाम पोस्टमार्टम हाउस पहॅुच गये। जहाॅ डाक्टरों ने शव परिजनों को शौप दिया।

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

16 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

16 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

18 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

19 hours ago