Categories: Allahabad

छात्रा ने नये यमुनापुल से कूदकर की आत्महत्या

आफ़ताब फारुकी

इलाहाबाद । नये यमुनापुल से सोमवार की शाम केन्द्रीय विद्यालय की छात्रा ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर कीडगंज पुलिस ने देररात उसे गोताखोरों के सहयोग खोज लिया। लेकिन परिजन से उसे लेकर सैनिक अस्पताल चले गये। मंगलवार की सूबह सूचना पर कैन्ट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई किया।
देवरिया जनपद के सलीमपुर कोतवाली क्षेत्र के बड़वा मोला गांव निवासी राजेश यादव सेना में नायब सूबेदार के पद पर सिकन्दराबाद में तैनात है। उसका परिवार शिवकुटी क्षेत्र ओल्ड कैन्ट के सरस्वती बिहार कालोनी में रहता है। राजेश यादव की 14वर्षीय बेटी अंकिता यादव दो भाइयों में अकेली बहन थी। अंकिता केन्द्रीय विद्यालय ओल्ड कैन्ट में नौवी की छात्रा था। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम कतिपय कारणों से क्षुब्ध होकर वह घर से निकली और नये यमुनापुल पर जा पहंुची। उसने पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि इस बीच उसके परिजन भी बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची कीडगंज पुलिस ने अंकिता को खोजने के लिए गोताखोरो एवं जल पुलिस को लगाया। पुलिस के अथक प्रयास पर रात में उसे खोज निकाला। परिवार के लोग उसे तत्काल उपचार के लिए सैनिक अस्पताल न्यू कैन्ट ले गये। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सेना का मामला होने की वजह से प्रकरण दबा रहा और मंगलवार की सुबह कैन्ट थाने की पुलिस ने विधिक कार्रवाई किया। परिवार के लोग आत्महत्या की वजह बताने से बचते रहे। पुलिस कहना है कि कोई तनाव था, जिससे उसने आत्महत्या कर लिया।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago