Categories: Crime

दोहरे हत्याकांड में पूछताछ से आगे नहीं बढ़ी पुलिस जांच

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबाद : कीडगंज थाना क्षेत्र के बाई का बाग दुर्गा पूजा पार्क में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस को अब तक कोई खास क्लू नहीं मिल सका है। रविवार शाम जिन तीन संदिग्ध युवकों से को उठाकर पूछताछ की गई, उनसे भी कुछ खास जानकारी नहीं हो सकी। ऐसे में पुलिस के सामने अब कातिलों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज का ही सहारा बचा है।

कीडगंज पुलिस को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन से कहीं बाहर भी भाग सकते हैं। लिहाजा पुलिस अब रामबाग रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज भी खगालेगी। ताकि उसका मिलान भी दूसरे फुटेज से किया जा सके। फिलहाल पुलिस अधिकारियों का दावा है कि हत्याकांड का अब तक कोई कारण साफ नहीं हो सका है। मृतक के परिजनों और संदिग्ध लोगों से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। आशनाई, लूट समेत कई बिंदुओं पर जांच चल रही है, लेकिन हत्यारों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। मारे गए नीरज सोनकर की पत्‍‌नी व उसके प्रेमी की भूमिका का संदिग्ध मानते हुए पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकलवा रही है।

अब तक की तफ्तीश में पुलिस को कई संदिग्ध मोबाइल नंबर की लोकेशन घटना वाली रात दुर्गा पूजा पार्क के पास मिली थी। जिसकी तफ्तीश चल रही है। कुछ दिन पहले दुर्गा पूजा पार्क में एक युवक व बुजुर्ग की नृशंस हत्या कर दी गई थी। युवक की शिनाख्त नीरज सोनकर पुत्र सूरज दीन और बुजुर्ग की करेली निवासी अशोक के रूप में हुई थी। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में कैद संदिग्ध कातिलों के बारे में अब तक कुछ भी नहीं पता चल सका। एएसपी सुकीर्ति माधव कहना है कि हत्यारोपितों को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

22 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago