Categories: Crime

पत्नी व मां का हत्यारा गिरफ्तार, कुल्हाड़ी बरामद

आफताब फारुकी

इलाहाबाद। शंकरगढ़ थाने की पुलिस ने फूलतारा गांव में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को मंगलवार की सुबह मवैया मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की शाम उक्त जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चैधरी ने बताया कि बहू को बचाने के प्रयास में घायल वृद्धा की भी अस्पताल में सोमवार की शाम मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पत्नी व मां का हत्यारोपी महेश कुमार उर्फ छोट्टन पुत्र रामा ने 22 जुलाई की शाम अपनी पत्नी कलावती को विवाद के बाद कुल्हाड़ी से वार करने लगा। यह देखते ही महेश की मां रनिया 62 पत्नी स्वर्गीय रामरतन से देखा नहीं गया और बहू को बचाने के लिए आगे आ गई। इस दौरान रनिया के सिर व शरीर में कई स्थानों पर चोंट आ गई थी। जबकि उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

घटना के बाद रनिया को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान सोमवार की शाम रनिया की भी मौत हो गई।मृतका कलावती के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही थी। मंगलवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी महेश कुमार कहीं भागने जा रहा है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष विजय विक्रम सिंह अपनी हमराही पुलिस कर्मचारियों के साथ मवैया मोड़ पर पहुंचे। इस बीच महेश कुमार उर्फ छोट्टन दिखाई दे गया। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछतंाछ के बाद हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी मवैयाकला गांव के समीप टोंस नदी से बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago