Categories: AllahabadCrime

पुलिस ने शतिर लुटेरे को दबोचा

आफ़ताब फारुकी

इलाहाबाद। जार्जटाउन थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह टैगोर टाउन नाले के पास से एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया। जबकि उसका एक साथ भागने में कामयाब हो गया। पुलिस की टीम ने लुटेरे के कब्जे से एक तमंचा और लूट के जेवरात, तीन मोबाइल एवं चोरी की मोटर साइकिल बरामद किया है।

उक्त जानकारी देते हुए रविवार दोपहर बाद नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा रितेश पाल उर्फ सोनू पुत्र राम सिंह पाल निवासी नीम सराय थाना धूमनगंज है। वह अभी हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा होकर बाहर आते ही पुनः आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा। रितेश पाल का साथी अभिलाश उर्फ बन्टू पुत्र विजय कुमार निवासी शुलभ काम्पलेक्स राजापुर थाना कैन्ट इलाहाबाद पुलिस की पकड़ से बच निकला।

उन्होने बताया कि 23 जुलाई को शिवेन्द्र मिश्र की पत्नी से लूट किया था, जिनका जेवर व मोबाइल और सीएमपी डिग्री कालेज के समीप से बटेश्वर लाल वर्मा की पत्नी से ई-रिक्शा में जाते समय लूट किया था। उक्त गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने रितेश पाल के कब्जे से जेवरात एवं मोबाइल बरामद कर लिया है। उक्त युवक के खिलाफ जार्जटाउन, कीडगंज एवं धूमनगंज में लूट की वारदातों का मुकदमा दर्ज है। मुखबिर की सूचना पर जार्जटाउन थाने में तैनात उपनिरीक्षक मनोज कुमार सिंह और कृष्ण कुमार सरोज और सिपाही अभय कुमार, आशीष कुमार और शुभम कुमार ने रविवार की सुबह दौड़कर गिरफ्तार किया।

Adil Ahmad

Share
Published by
Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

8 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

8 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

8 hours ago