Categories: AzamgarhUP

महाराजा होटल आजमगढ़ के विकास में निभायेगा अग्रणी भूमिका

विकास राय.

आजमगढ़ रोडवेज परिसर के समीप नव निर्मित होटल महाराजा एवं रेस्टोरेंट का भव्य उद्घाटन उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व विधायक दुर्गा प्रसाद यादव के द्वारा फीता काट कर किया गया। इस उद्घाटन समारोह के अवसर पर गाजीपुर, बलिया, मऊ,आजमगढ़, वाराणसी एवम लखनऊ से भी भारी संख्या में मित्र शुभचिंतक एवं रिश्तेदार भी शामिल हुवे। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ने कहा की आजमगढ़ जनपद लगातार विकास के पथ पर अग्रसर है और इस विकास की कडी में यहां मुख्यालय पर इस प्रकार के अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होटलो की आवश्यकता थी।जिससे यहां बाहर से आने वाले लोगों को ठहरने आदि में सुबिधा हो।

उन्होंने कहा की यह महाराजा होटल आज जरूर खुला है लेकिन इस क्षेत्र में प्रबंधन के द्वारा एक लम्बे समय से कार्य किया जा रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा की नगर क्षेत्र में इस प्रकार की सेवाएं उपलब्ध होने से आजमगढ़ के विकास के साथ साथ निश्चित रूप से यहां के युवाओ को रोजगार का साधन भी मुहैया होगा।

यह महाराजा होटल जहां अत्याधुनिक सुबिधाओं से सुसज्जित है वहीं लोगों की लजीज ब्यंजन की मांग को भी पूरा करेगा।
इस मौके पर यूपी ग्रीन्स के एम डी राजेश कुमार राय ने मुख्य अतिथि को बुके भेंट कर सम्मान किया और कहा की देश की राजधानी समेत प्रदेश के अन्य बडे शहरों में उनकी कम्पनी प्रापर्टी से लेकर होटल का व्यवसाय करती आ रही है।एक लम्बे समय से आजमगढ़ में एक अच्छे होटल की आवश्यकता महसूस हो रही थी जिसे आज वह खुद एवं उनकी टीम ने मिल कर पूरा कर दिया।सभी आगन्तुको का स्वागत अमित कुमार राय के द्वारा किया गया एवं आभार राजेश कुमार राय ने ब्यक्त किया।इस कार्यक्रम में मालती राय,ममता राय ग्राम प्रधान करीमुद्दीनपुर,अरूण कुमार राय,अनिल कुमार पाण्डेय, प्रशांत कुमार राय,आशु राय,तरूण कुमार, मनजीत सिंह,हिमांशु राय प्रधान एवं प्रवंधक जय बजरंग आई टी आई ,सांसद प्रतिनिधि बलिया श्याम राज तिवारी, विपिन विहारी सिंह टुनटुन,देवेंद्र सिंह देवा,विपुल राय,बेद प्रकाश यादव,विशाल राय समेत ढेर सारे लोग उपस्थित रहे।@विकास राय

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago