Categories: UP

जर्जर दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत

यशपाल सिंह

आजमगढ़. रौनापार थाने के रौनापार बाजार में शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे मूसलाधार बारिश के दौरान मड़ई में सो रहे परिवार पर दीवार ढह गई। मलवे में दबने से 34 वर्षीया महिला की मौत हो गई। जबकि पति सहित चार बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने मृत महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महराजगंज थाने के देवारा कदीम गांव निवासी अर्जुन राम पिछले 10 वर्ष से रौनापार थाने के रौनापार बाजार में एक गैस एजेंसी संचालक की किराए पर जमीन पर पौधशाला खोल रखा है। पौधाशाला में ही दीवार के सहारे मड़ई डाल कर परिवार सहित रहता है। शुक्रवार की रात में सभी भोजन करने के बाद सो रहे थे। पत्नी संगीता दीवार के पास चारपाई डाल कर सो रही थी। जबकि अर्जुन राम दूसरी चारपाई पर तीन पुत्रियों और एक पुत्र के साथ सो रहा था। रात लगभग 11 बजे बारिश के दौरान दीवार अचानक ढह गई। पत्नी मलवे में दब गए। जबकि पति सहित बच्चे ईंट लगने से घायल हो गए।

चीख-पुकार सुन आस-पास के लोगों ने 100 नंबर के साथ ही 108 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को हरैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया,जहां पहुंचते ही गंभीर रूप से घायल पत्नी संगीता को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल अर्जुन राम व तीन पुत्रियों तथा एक पुत्र के मामूली रूप से घायल होने पर प्राथमिक इलाज के बाद सुबह घर के लिए भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

5 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

5 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

6 hours ago