Categories: CrimeNational

मेरे पति की हत्या भाजपा विधायक अलका राय और मनोज सिन्हा से मिलकर करवाया है – सीमा सिंह

आदिल अहमद/ आफताब फारुकी

लखनऊ. खौफ का पर्याय बने पूर्वांचल का माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या का आरोप भले ही गैंगस्टर सुनील राठी पर लग रहा हो, लेकिन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की हत्या की साजिश के तार सरकार और सरकार के बड़े अफसरों की ओर जा रहे हैं। वहीं मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पति की हत्या का आरोप सीधे मोदी सरकार के कद्दावर मंत्री मनोज सिन्हा पर लगाया है।

बता दें कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने 10 दिन पहले ही लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आशंका जताई थी कि बागपत में रंगदारी के एक झूठे मुकदमे में मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीमा सिंह ने आशंका जताई थी कि झांसी जेल से निकालने के बाद या तो यूपी एसटीएफ के बड़े अफसर के इशारे पर उनके पति का एनकाउंटर कर दिया जाएगा या फिर बागपत जेल में ही उनकी हत्या की साजिश रची जा सकती है।

सीमा सिंह की आशंका सच साबित हुई और बागपत जेल के अंदर मुन्ना बजरंगी के पहुंचते ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मुन्ना बजरंगी की हत्या की खबर पर बागपत पहुंची सीमा सिंह ने मोदी सरकार के केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, कृष्णानंद राय की पत्नी व बीजेपी विधायक अलका राय, और दूसरे बाहुबली धनंजय सिंह पर हत्या कराने का आरोप लगाया है।

सुनील राठी पर लग रहे हत्या के आरोप पर सीमा सिंह ने कहा कि हत्या की आशंका को लेकर जब उन्होंने पहले ही शासन-प्रशासन की गुहार लगाई चुकी थी और कार्रवाई नहीं हुई तो अभी यह जांच का विषय है।

सीमा सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कृष्णानंद राय की हत्या में उनके पति शामिल नहीं थे। उन्होंने कहा इसकी गवाह वह खुद हैं और कोर्ट की अगली सुनवाई में वह इस केस में बरी होने वाले थे। जिसकी वजह से अलका राय ने मनोज सिन्हा के साथ मिलकर उनके जान के पीछे पड़े थे और आज बागपत में उन लोगों को सफलता मिल गई।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago