Categories: CrimeSpecial

भाजपा नेता और प्रेमचंद्र वर्मा हत्याकांड के चश्मदीद गवाह पर जानलेवा हमले के एक हफ्ते बाद भी खाली है बलिया पुलिस के हाथ

उमेश गुप्ता

बलिया : बिल्थरा रोड सराफा व्यवसायी प्रेमचंद्र वर्मा हत्याकांड के गवाह एवं मृतक के भाई भाजपा नेता मुरलीधर वर्मा समेत तीन पर हुए गोली मार कर जानलेवा वरदात की घटना के सात दिन भी पुलिस मामले में किसी तरह का खुलासा नहीं कर सकी है। इससे परिजनों समेत भाजपा कार्यकर्ताओं व व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं परिजन घटना के बाद से ही काफी भयभीत है। घटना के तुरंत बाद त्वरित एक्शन लेते हुए एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने मामले के खुलासे के लिए पांच अलग-अलग टीमें गठित की थीं। बावजूद पुलिस अब तक मामले के खुलासा में नाकाम रही है।

हालांकि पुलिस ने घटना के महज 15 घंटा के अंदर ही दो संदिग्धों को तत्काल हिरासत में ले लिया। इनसे घंटों पूछताछ की गई ¨कितु अब तक किसी के गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर सकी है। क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया ने मामले में डीजीपी से मुलाकात की। घटना के तुरंत बाद ही मामले के पीछे जेल में बंद कुख्यात अपराधी रामाश्रय यादव गैंग का हाथ होने की चर्चा तेज हो गई थी। जो हमले में जख्मी मुरलीधर वर्मा के भाई प्रेमचंद्र हत्याकांड का अभियुक्त है और मामले में गवाही बदलने का दबाव देने के आरोप की चर्चा होती रही है।

बता दें कि गत 16 जुलाई की सुबह बदमाशों ने उभांव थाना के सोनाडीह-अहीरुपुर मार्ग पर बाइक से जा रहे अजीत यादव एवं मुरलीधर वर्मा व उनकी पत्नी प्रियंका देवी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था और मुरलीधर वर्मा की बाइक भी लूट ले गए। हुए गोली मार कर जानलेवा वरदात की घटना के सात दिन भी पुलिस मामले में किसी तरह का खुलासा नहीं कर सकी है। इससे परिजनों समेत भाजपा कार्यकर्ताओं व व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं परिजन घटना के बाद से ही काफी भयभीत है। घटना के तुरंत बाद त्वरित एक्शन लेते हुए एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने मामले के खुलासे के लिए पांच अलग-अलग टीमें गठित की थीं। बावजूद पुलिस अब तक मामले के खुलासा में नाकाम रही है। हालांकि पुलिस ने घटना के महज 15 घंटा के अंदर ही दो संदिग्धों को तत्काल हिरासत में ले लिया। इनसे घंटों पूछताछ की गई ¨कितु अब तक किसी के गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर सकी है।

क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया ने मामले में डीजीपी से मुलाकात की। घटना के तुरंत बाद ही मामले के पीछे जेल में बंद कुख्यात अपराधी रामाश्रय यादव गैंग का हाथ होने की चर्चा तेज हो गई थी। जो हमले में जख्मी मुरलीधर वर्मा के भाई प्रेमचंद्र हत्याकांड का अभियुक्त है और मामले में गवाही बदलने का दबाव देने के आरोप की चर्चा होती रही है। बता दें कि गत 16 जुलाई की सुबह बदमाशों ने उभांव थाना के सोनाडीह-अहीरुपुर मार्ग पर बाइक से जा रहे अजीत यादव एवं मुरलीधर वर्मा व उनकी पत्नी प्रियंका देवी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था और मुरलीधर वर्मा की बाइक भी लूट ले गए।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

12 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

12 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

14 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

15 hours ago