Categories: BalliaUP

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नवनियुक्त महामंत्री के प्रथम आगमन पर हुआ ज़ोरदार स्वागत

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया) भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री चिरंजीवी चौरसिया का रविवार को यहाँ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही प्रथम आगमन पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने चौरसिया को फूल- मालाओं से लाद गगनभेदी नारे लगाए।

संबोधित करते हुए चौरसिया ने सेक्टर से बूथ स्तर तक संगठनात्मक ढांचा मजबूत कर लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पूरे मनोयोग से जुट जाने की अपील सभी से की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा का भरोसा दिलाया, तत्पश्चात नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त के कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में चौरसिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश के सभी सीटों पर चुनाव जीतने का दावा किया । उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई किसी से नहीं है, क्योंकि कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के सहयोग के बलबूते पार्टी जनाधार के मामले में अन्य दलों से बहुत आगे हैं। उन्होंने चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आवाहन किया।

चौरसिया ने माल गोदाम रोड के किनारे पौधरोपण किया। उन्होंने लोगों को पौधरोपण के लिए प्रेरित करते हुए पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया । इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ,चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त, मिथिलेश पटेल, भीम प्रसाद, रणजीत कुशवाहा निरशंकर गुप्ता, आलोक मद्धेशिया, विनोद कुमार शर्मा, चंद्र भूषण वर्मा, अमीर चन्द गुप्ता, दयानंद वर्मा, देवेंद्र गुप्ता एडवोकेट, राम मनोहर गांधी, उपेंद्र गुप्ता मिंटू,धंनु सोनी, अमित जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

22 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

22 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

24 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

1 day ago