Categories: CrimeNational

बाँदा – चार साल की मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बच्ची की स्थिती गंभीर, कानपुर रेफर

जितेंद्र द्विवेदी

बांदा। बाँदा में चार साल की मासूम बच्ची को रात में सोते समय घर से अगवा कर, दो नशे में धुत युवकों द्वारा बलात्कार की हृदय विदारक घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। दोनों आरोपियों को गांव वालों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। आपको बता दे कि एक हफ्ते पहले बाँदा में ही एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ इसी तरह घर से अगवा कर बलात्कार का शिकार बनाया गया था।

घटना गिरवां थाना अंतर्गत एक गांव की है। जहाँ चार साल की मासूम घर के बाहर आंगन में अपने परिवार के साथ सो रही थी। रात में करीब एक बजे गांव के ही दो युवक नशे की हालत में पहुचे और बच्ची को सोते समय चारपाई से उठाकर गांव के बाहर ले गए और उसके साथ जघन्य तरीके से बलात्कार को अंजाम दिया और बच्ची को मरा हुआ समझ कर चले गए।

घर वालों की जब नींद खुली तो बच्ची की तलाश प्रारम्भ की, बच्ची गांव के बाहर बेसुध हालत में पड़ी मिली। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। बच्ची के बयान के आधार पर नत्थू भाट व कल्लू नाम के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

घटना के बाद से गांव में जबर्दस्त आक्रोश है। दोनों आरोपी अपराधी किस्म के है और इनके ऊपर कई मुकदमे भी दर्ज है। बता दे कि एक हफ्ते पहले बाँदा शहर में ही एक पांच साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ बलात्कार की घटना की गई थी। वो बच्ची भी कानपुर में भर्ती है। इसके पहले भी बांदा में बीती 6 जुलाई को 2 मासूम बच्चियों को अगवा किया गया था, जिसमे एक 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। आज फिर इस घटना के साथ दुष्कर्म हुआ। बाँदा में एक के बाद एक मासूम बच्चीयां बलात्कार का शिकार बन रही है। वही पुलिस की कार्यवाही भी सवालों के घेरे में आ रही है।

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

8 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

8 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

10 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

11 hours ago