Categories: Crime

बाँदा – संदिग्घ परिस्थितियों में वकील का घर के अंदर निर्वस्त्र अवस्था में मिला शव

जितेद दिवेदी

बॉदा. वकील के सर पर चोट होने से नाली से खून बह रहा था ! सड़क में नाली से आता खून देख स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी ! सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को खून से लतपत व निर्वस्त्र अवस्था में पाया ! पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है व स्थानीय लोगो से पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है !)

बाँदा के पैलानी थाना क्षेत्र के अलोना गाँव के निवासी बाँदा शहर के क्योटरा मोहल्ले में एक 50 वर्षीय वकील का शव उसके ही घर के अंदर पड़ा मिला । कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और घर की नाली से खून बह रहा था जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी ! पुलिस ने मौके में जाकर घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुईं, जिसपर शव खून से लतपत मिला, वकील के सर पर चोट थी, जिससे खून बह रहा था ! स्थानीय लोगो ने बताया की मृतक का नाम रामबिहारी लखेरा है जो की बाँदा में वकील है, इन्होने शादी नहीं की थी और घर में अकेले रहता था !

बताया की वकील पैलानी थाना क्षेत्र के अलोना गाँव का रहने वाला था, इसके दो भाई है जो की बाहर रहते है ! इस घटना के बारे में अपर एसपी एल बी के पॉल ने बताया कि पड़ोसियों ने आज शाम सूचना दी थी कि कोतवाली नगर इलाके के क्योटरा इलाके के एक घर की नाली से भारी मात्रा में खून बह रहा है, किसी अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी । वकील रामबिहारी लखेरा (50) पेशे से वकील थे जो यहां काफी दिनों से रह रहे थे, इनकी शादी नहीं हुई थी जिनका शव आज उनके घर के कमरे की फर्श से बरामद किया गया । बताया की सूचना पर पुलिस ने घर के कमरे का दरवाजा तोड़कर शव का पंचनाम भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है ! पुलिस ने बताया की दरवाजा तोड़ने पर मृत वकील के सर में चोट के निशान था व खून बह रहा था ! अपर एसपी ने कहा की घटना की जांच की जा रही है, जांच उपरान्त ही घटना के कारण का पता चल पायेगा !

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

6 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

6 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

8 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

9 hours ago