Categories: UP

कार ने मारी बाईक मे टक्कर ,तीन घायल

प्रदीप दुबे “विक्की”

ज्ञानपुर(भदोही) थानाक्षेत्र गोपीगंज के ज्ञानपुर मार्ग स्थित थानीेपुर-घूरीपुर में तेज रफ्तार से आ रही कार के धक्के से बाइक सवार दो लोग सहित बाईक पर पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय चेतसिंह लाया गया । जहां सूचना पाकर घायल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को प्रातः काल 10:00 बजे घूरीपुर निवासी फुन्ननके 35 वर्षीय पुत्र मोहम्मद फिरोज अपनी साली नगीना बानो 30 वर्ष व अपने मित्र विकास गौतम 32 वर्ष को बाईक से लेकर अपने बड़े भाई मृतक मोहम्मद कलाम के तीज (मृत्योपरांत मुस्लिम रीति) के अवसर पर कुछ आवश्यक सामान लेकर अपने पैतृक निवास जा रहे थे ।जैसे ही वह घर से निकल कर सड़क पर पहुंचे ‌ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार की कार ने उनके बाईक को जोरदार धक्का मार दिया जिसके चलते जहां बाइक पर सवार फिरोज,नगीना बानो और मित्र विकास गोतम गंभीर रूप से घायल हो गए । वहीं बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।

घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों द्वारा घायल के परिजनों को सूचना देते हुए लोगों ने उन्हें जिला चिकित्सालय चेतसिंह उपचार हेतु भर्ती कराया। जहां उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी देते हुए परिजनों के मो० इस्लाम (घा्यल फिरोज के छोटे भाई) ने बताया की मैंऔर फिरोज तथा साली नगीना मूल रूप से कछवा बाजार जनपद वाराणसी की निवासी हैं और घायल विकास गौतम थानाक्षेत्र गोपीगंज के घूरीपुर गांव का ही निवासी बताया गया है।घूरीपुर में सभी लोग किराए के मकान में रहते हैं।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

32 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago