Categories: Crime

प्रभारी निरीक्षक पर हुई कड़ी कार्यवाही, मुकदमा दर्ज

प्रदीप दुबे विक्की

औराई भदोही।। कोतवाली गोपीगंज मे हुयी आटो चालक राम जी की मौत के मामले में उनकी पुत्री रेनू मिश्रा की तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज सुनिल वर्मा पर 302 हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुऐ छानबिन चालु कि गयी है।

बतातें चलें कि जनपद मे काफी सुर्खियों मे रहने वाले प्रभारी निरीक्षक अपनी कार्यशैली से काफी चर्चा मे बने रहते है।सुरियॉवा, उंज थाना संभालने के बाद नंबर वन कोतवाली गोपीगंज मे प्रभारी निरिक्षक सुनिल वर्मा रातों रात खलनायक पिक्चर की तर्ज पर नायक से खलनायक बन गये। वही दुसरी तरफ विपक्ष की भी सियासत भरे सवालों से सरकार पर उंगली उठाई जा रही है। फिलहाल आगे की हकीकत तो जॉच मे परत दर परत सामने आ जायेगी। वही मृतक के घर पर नेताओं का शोक संवेदना जताने के लिये जमावड़ा लगा है।

गोपीगंज के बाहुबली विधायक पंडित विजय मिश्रा ने साढ़े छह लाख रूपये का आर्थिक मदद किया व परिवार के इस दुःख की घड़ी मे शोक संवेदना प्रकट किये और बोले कि लाश पर सियासत नही होना चाहिये। खैर साहब उनका जो पैगाम है वह अहले सियासत जाने हमारा पैगाम-ए-मोहब्बत है जहा तक पहुचे के तर्ज पर हमने हकीकत को सामने रखा और आप तक सही और सटीक खबर पहुचाने के अपने वायदे को पूरा किया. हमारी खबर के ही असर के तौर पर प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाज़िर किया गया था. आज एक बार फिर पुलिस अधीक्षक के यहाँ से जारी प्रेस नोट इस बात की तस्दीक करता है कि हमारी खबर का असर हुआ,. हम आशा करते है कि समाज हमारा भय मुक्त होगा साथ ही आपसे वायदा करते है कि हम इसी तरह वक्त के रफ़्तार की धुंध में फीकी पड़ी खबरों को प्रमुखता से उठायेगे. पीड़ित परिवार के कमाऊ सदस्य का स्थान हम कभी नहीं ले सकते है और न ही इस दुनिया में कोई और ले सकता है क्योकि बाप का साया ही बच्चो के लिये बहुत बड़ी बात होती है. इस साये में उनको सुरक्षा का अनुभव मिलता है, हम दुखी परिवार के साथ है.

pnn24.in

Recent Posts

इसरायली सेना का लेबनान की राजधानी बेरुत के कुछ हिस्सों पर हवाई हमला

आदिल अहमद डेस्क: इसराइली सेना ने कहा है कि वो लेबनान की राजधानी के कुछ…

22 hours ago