Categories: BiharHealth

सुशासन बाबु के राज में आराम से ड्यूटी पर सो रहे है डाक्टर साहब, कर्मचारी कर रहे मरीजों का इलाज

साकिब अहमद-

सिवान बिहार – सिवान:जिले का सबसे बड़ा अस्पताल सदर अस्पताल आए दिन किसी ने किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। कभी मरीज पानी के लिए जगह-जगह भटकते है तो कभी इस भीषण गर्मी में अस्पलात में बंद पड़े पँखो के चलने का इंतजार करते है।

ताजा मामला डॉक्टर की लापरवाही से जुड़ा है। सदर अस्पताल में किस तरह से मरीजों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।  जहां डॉक्टर मजे से सो रहे है और अन्य कर्मी मरीजों का इलाज कर रहे है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एमरजेंसी में डॉक्टर के कुर्सी पर सोने का वीडियो वायरल हो रहा है।

आरोपी डॉक्टर के नाम अलोक कुमार सिंह बताया जा रहा है जो कि आज मंगलवार की सुबह एमरजेंसी में मरीजों के सामने सोते हुए दिखाई पड़ रहा है.  वीडियो में साथ दिखाई दे रहा है की मरीजों को दवा सदर अस्पताल के अन्य कर्मी लिख रहे है डॉक्टर साहब मजे नींद का मज़ा ले रहे है।

सदर अस्पताल के सीएस शिव चंद्र झा से मामले पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस मामले की मुंझे जानकारी नही है मामले का संज्ञान में ले लिया गया है। जांच कर उचित कार्यवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

50 mins ago

धर्मनिरपेक्षता पर बोले तमिलनाडु के राज्यपाल ‘धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा है, ये पहले भारतीय संविधान का हिस्सा नहीं था’

आदिल अहमद डेस्क: तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि ने कहा है कि धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा…

1 hour ago

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago