Categories: Crime

बेटी को देखा उसके प्रेमी के साथ तो पिता ने कर डाली बेटी की हत्या

जीतेन्द्र द्विवेदी

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में ऑनर किलिंग का सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां बेटी को प्रेमी से फोन पर बात करते देख कर  बौखलाये पिता ने पहले बेटी को डंडा मार कर बेहोश कर दिया फिर उसका गला घोटकर मार डाला और इस हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए फांसी पर लटका दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस ने तप्तीस की तो सारे घटना क्रम से पर्दा उठ गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को अपनी कस्टडी में लेकर पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है.

कहते है कि ” ये इश्क नहीं असा बस इतना समझ ली जे एक आग का दरिया है और डूब के जाना है” लेकिन इस आग के दरिया में कई लोग अपनी जान गवां देते है और कुछ गुमनामी के अँधेरे में खो जाते है ,कुछ ऐसा ही हुआ विबांर थाना क्षेत्र के भुचैना गाँव में रहने वाली 18 वर्षीय मृतका के साथ जिसे सुनकर किसी की भी रूह काप उठेगी. जी हा मृतका को अपने ही गांव में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया था. वो समाज और परिवार कि बन्दिशो को ताक पर रखकर चोरी छिपे युवक से मुलाकात भी करने लगी लेकिन कल रात उसके पिता ने उसे अपने प्रेमी से बात करते  पकड़ लिया. फिर क्या था बौखलाए पिता ने डाँडो से पिट पिट कर अधमरा कर दिया इतने में भी दिल नही भरा तो उसने गला दबाकर बेदर्दी से हत्या कर दी और फिर उसे घर में ही फांसी पर लटका कर पुरे मामले को आत्महत्या का रूप दे दिया  बेटी चीखती चिल्लाकर दया की गुहार लगती रही लेकिन पिता की हैवानियत के साथ धीरे धीरे उसकी आवाज रात के सन्नाटे में शांत हो गयी.

हमीरपुर जिले के भुगैचा गाँव में रहने वाला आरोपी अपनी पत्नी, तीन बेटी और दो बेटो के साथ रहता था. आरोपी की बड़ी बेटी ने इसी साल 10 वी कक्षा पास की थी घर से बाहर पढ़ने के लिए जाने के दौरान गाँव के ही एक युवक से प्रेम सम्बन्ध हो गये. जिसकी चर्चा गाँव में होने लगी पिता सियाराम को भी इस बात की जानकारी हुयी तो उसने उसे अपने प्रेम सम्बन्ध ख़त्म करने का दबाब बनाना शुरू कर दिया और लेकीन वह नही मानी और अपनी प्रेमी को रात में घर बुला लिया. पिता ने दोनों के साथ में देख लिया और अपनी बेटी को पकड़ कर डाँडो से मार कर अधमरा करते हुए गला दबाकर हत्या कर डाली. लडकी द्वारा आत्महत्या किये जाने की जानकारी मिलते ही मौके में पहुची पुलिस ने जब मामले की गहनता से जाँच शुरू की तो हत्या का पूरा मामला खुलकर सामने आ गया फिलहाल पुलिस ने मृतिका का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए आरोपी पिता को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है !

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

4 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

4 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

5 hours ago