Categories: Crime

चोरो के हौसले बुलन्द लाखों की नकदी व जेवर लेकर हुए फरार

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी कोतवाली के अशोक विहार कॉलोनी से एक मकान की खिड़की तोड़कर चोर लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व तीन लाख रुपए की नकदी ले उड़े। गृह स्वामी ने अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां दिल्ली गया था। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुज त्यागी पुत्र कृष्ण त्यागी पत्नी शालु, बेटे वंश व बेटी वंशिका के साथ अशोक विहार कॉलोनी में रहता है। वह घर के नीचे बनी दुकान में त्यागी टाइल्स पैंट्स के नाम से दुकान चलाता है। शनिवार शाम चार बजे अनुज अपने परिवार के साथ दिल्ली होलंबीकला किसी रिश्तेदार के यहां गया हुआ था। वह रात में घर नहीं लौटा। चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए दूसरी मंजिल पर बने घर की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए और कमरे में रखी अलमारी व घर के नीचे बनी दुकान का गल्ला तोड़कर लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व तीन लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह 7 बजे जब अनुज का छोटा भाई विपिन दुकान खोलने के लिए पास के गांव पंचलोक से आया तो उसे चोरी की घटना का पता चला।इसके बाद उसने सौ नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही अनुज को भी पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद अनुज भी अपने परिवार सहित अपने घर अशोक विहार पहुंच गया। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

5 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

6 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

15 hours ago