Categories: Gaziabad

पतंग उड़ाते समय किशोर की बोर्ड से करंट लगने से दो की मौत

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की इन्द्राइंकलेव कालोनी में सोमवार एक युवक के बिजली के बोर्ड में स्विच लगाने के दौरान करंट लगने से मौत हो गयी। और लक्ष्मी गार्डन कालोनी में रविवार शाम लोहे की ग्रिल में आए करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया हैं।
इंन्द्रा इंकलेव कालोनी निवासी राजू परिवार के साथ रहता है। वह कालोनी में ही बिजली का काम करता था। सोमवार सुबह वह अपने ही घर में बिजली के बोर्ड में स्विच लगा रहा था। इस दौरान उसे करंट लग गया। करंट लगने सेवह घायल हो गया। परिजनो ने चीख सुनकर घर की मेन लाइन काट उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही दूसरी ओर लक्ष्मी गार्डन कालोनी निवासी फैजल (17) परिवार के साथ रहते था। वह रविवार शाम मकान की छत पर पंतग उड़ा रहा था। इस दौरान छत पर लगी ग्रील में अचानक करंट आ गया जिससे फैजल कंरट की चपेट में आ गया। परिजन उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों के परिजनों पुलिस कार्रवाई से इंकार कर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। बार्डर थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि मृतको के परिजनो ने पुलिस को सूचना दिये बिना ही शवों के अंतिम संस्कार कर दिया है।

aftab farooqui

Recent Posts

प्रयागराज: हजरत अल्लामा मौलाना मुफ्ती कादरी सैयद मकबूल हुसैन हबीबी के जनाजे में उमडा हुजूम

तारिक खान प्रयागराज: शहर के मशहूर और लोकप्रिय पूर्व शहर काज़ी व चौक जामा मस्जिद…

6 mins ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

28 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago