Categories: Gaziabad

शोर मचाने पर अध्यापक ने पनिशमेंट के नाम पर किया कक्षा में बंद दो बच्चे बेहोश हालत गंभीर

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी मुस्तफाबाद कालोनी स्थित एक प्राइमरी स्कूल में अध्यापक ने क्लास के सभी बच्चों के शौर मचाने पर पनिसमेंट के देते हुए पंखा बंद कर कमरे में केद कर दिया। अध्यापक बच्चों को केद कर स्कूल की दूसरी कक्षा में जा बैठा। इस दौरान दो छात्र बेहोश हो गए। करीब 2 घटे बाद बच्चों के शौर मचाने पर अध्यापक ने गेट खोला। छात्राओं के बेहोश होने की सूचना पर परिजन स्कूल पहंचे। दोनों छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया। गुस्साई परिजनों ने चौकी में अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी और स्कूल पहुंच हंगामा काटा।

इकराम नगर कालोनी निवासी शकील खान पत्नी इस्मत जहाँ बैटे अयान(12) और बेटी ईशा(10) के साथ रहते है। वहीं टोली मौहल्ला निवासी परवेज पत्नी, बेटी फरहात के साथ रहते है। दोनों परिवारों के बच्चे मुस्फाबाद कालोनी स्थित प्राइमरी स्कूल में पढ़ते है। परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह स्कूल में कक्षा 5 के अध्यापक ने क्लास के सभी छात्र छात्राओं को शौर मचाने पर क्लास रूम में बंद कर दिया। अध्यापक ने क्लास रूम का पंखा और खिड़की भी बंद कर स्कूल के बाहर जा बेठी। 2 घंटे बाद बच्चों के शौर मचाने पर अध्यापक ने गेट खोला। इस दौरान दो छात्राएं बेहोस हो गई। बेहोस होने की सूचना पर पहुंचे परिजनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद परिजन स्कूल पहंचे। लेकिन स्कूल का ताला बंद था।

एसडीएम सतेन्द्र कुमार ने बताया कि स्कूल में बच्चों के बेहोस होनी की सूचना मिली है। मामले में एबीएसए को जांच करने के लिए निर्देश दिए है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एबीएसए करूणा शर्मा ने बताया कि अध्यापक से एक बच्चे के बेहोस होने की सूचना मिला है। पहाड़े पढ़ाते समय छात्रा बेहोस हो गई थी। जिसकों पास के दवाई घर से दवा दिला दी गई थी। करूणा शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोमवार को स्कूल खुलने पर घटना का पता चलेगा।

aftab farooqui

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

16 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

17 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

17 hours ago