Categories: Politics

कार्यकर्ता 2019 के लिये कमर कस कर तैयार रहे – राजेश राय पप्पू

विकास राय.

गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद बिधान सभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक मुहम्मदाबाद डाक बंगला रोड स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष चन्द्रमा प्रसाद यादव की अध्यक्षता में गुरूवार को सम्पन्न हुइ।

बैठक में सपा के वरिष्ठ नेता एवम पूर्व सपा प्रत्याशी मुहम्मदाबाद बिधान सभा क्षेत्र राजेश राय पप्पू ने कहा की कार्यकर्ता किसी भी दल पार्टी की रीढ हुआ करते है। संगठन के बिना किसी ब्यक्ति ,दल की कल्पना नहीं की जा सकती है।राजेश राय ने सपा के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा चन्द्रमा यादव को पुनः मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर बधाई देते हुए कहा की हमारे अध्यक्ष पार्टी के कर्मठ एवम जुझारू ब्यक्ति है।इस लिए प्रदेश अध्यक्ष ने इनको पुनः मुहम्मदाबाद बिधान सभा का अध्यक्ष बना कर यहां के सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाने का कार्य किया है।

कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुवे कहा की मुहम्मदाबाद बिधान सभा की सभी संगठनों के पदाधिकारियों को आगामी लोक सभा चुनाव के लिए अभी से कमर कहना होगा।पार्टी प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिता कर पार्टी का परचम फहराने के कार्य को जिम्मेदारी से निर्वहन करना होगा। अपने संबोधन में बिधान सभा अध्यक्ष चन्द्रमा यादव ने कहा की प्रदेश नेतृत्व ने मुझे जो जिम्मेदारी सौपी है उसे पूरी ईमानदारी के साथ कार्यकर्ताओं के सहयोग से पूरा करने के प्रति पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं।संचालन संतोष राय के द्वारा किया गया।कार्यक्रम में रामधारी यादव पूर्व चेयरमैन जिला सहकारी बैंक ,कमलेश राय शर्मा,पारस यादव, कैलाश यादव,राम सिंह यादव, मनोज राय,मल्लू राय,मिक्कू राय,पी एन पाठक,श्याम नरायण यादव, उमेश यादव, दया यादव सरयू यादव,गंगा सागर यादव, मंगला यादव समेत ढेर सारे लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

22 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago