Categories: MauUP

घोसी (मऊ) की प्रमुख खबरे रूपेंद्र भारती के संग

घोसी /मऊ :पीस पार्टी की बैठक शुक्रवार की देर शाम नगर के करिमूद्दीनपुर स्थित मलिक कटरा में सम्पन्न हुई।जिसमें 24जुलाई को मऊ कलेक्ट्रेट पर होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने पर चर्चा किया गया।साथ पार्टी को मजबूती देने के लिये इफ्तेखारअहमद को सर्वसम्मति से नगर अध्यक्ष पद पर चुना गया।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अनुशासन समिति के चेयरमैन डॉ मोहिब्बुलहक ने कहा कि 24जुलाई को मऊ में हिने वाले विशाल धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये आप सभी गांव गांव जाकर लीगो को जागरूक कर।पीस पार्टी अल्पसंख्यको के साथ सभी की पार्टी है।प्रदेश सरकार के क्रिया कलापो से हर कोई खासकर बुनकर,अल्पसंख्यक वर्ग परेशान है।इसी को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब के निर्देश पर मानगो को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।आप सभी संगठन को मजबूती के लिये काम करे।

जिलाध्यक्ष अफजाल अहमद ने बैठक की अध्यक्षता किया।इस अवसर पर मण्डल महासचिव एहसान अहमद,सनाउल्लाह,इफ्तेखार आदि उपस्थित रहे।

घोसी /मऊ :घोसी नगर के बस स्टेशन के पास  स्थित हनुमान मंदिर के प्रांगण में शनिवार को अच्छी वर्षा व सुख शांति को लेकर चलरहे सुंदर कांड पाठ के समापन के अवसर पर विशाल प्रसाद का वितरण किया गया।
नगर के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के प्रांगण में अच्छी वर्षा व सुखशांति को लेकर पुजारी रामशंकर के नेतृत्व में 15 दिन से सुबह की आरती के बाद सुंदरकांड का पाठ चल रहा था।शुक्रवार की रात्रि से बदलो के उमड़ने व रातभर हुई वरासत के बाद पाठ का समापन हुआ।
पुजारी रामशंकर जी ने बताया कि हनुमानजी की कृपा जिसपर होती है ,उसकी हर मनोकामना पूरी होती है। प्रतिदिन सुंदर कांड के मन से पढ़ने से मनको शांति के साथ सुंदर फल मिलता है।
भंडारा कार्यक्रम को सफल बनाने में पुजारी रामशंकर, मौर्या डेरी के संजू मौर्या, आलोक,पवन वर्मा,अनुपम,मृत्युंजय वर्मा,आदि रहे।

घोसी /मऊ :घोसी कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश एवं घोसी कोतवाली क्षेत्र के भेलउर चन्गेरी गांव निवासी सुशील यादव की तहरीर पर दो नामजद सहित चार लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है ।

घोसी कोतवाली क्षेत्र के भेलउर चंगेरी गांव निवासी सुशील यादव पुत्र फूलचंद यादव की मऊ जनपद के सरायलखन्सी थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी रामसिंह यादव पुत्र जयकिशुन यादव से थी । तीन वर्ष पूर्व में रामसिंहयादव ने कहाकि 108एवं 102 अम्बुलेंस की नियुक्ति हो रही है । मेरा जान पहचान सम्बंधित अधिकारियों से है । नियुक्ति के लिए एक लाख रुपये लगेगा । जिसपर विश्वास करके आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना अंतर्गत नरहन दुष्यंत कुमार पुत्र दुखहरण , धर्मेंद्र पुत्र महावीर , योगेंद्र कुमार पुत्र तिलकधारी एवं जीयनपुर थाने क्षेत्र इसरार गांव निवासी ज्ञानेंद्र कुमार पुत्र दीपचन्द से बात किया । इसके बाद 15फरवरी 2014को 10बजे रामसिंह यादव अपने गांव के भोला यादव पुत्र श्रीकीशुन यादव घर आया और चार लोगों से चार लाख रुपये , फोटो , मार्कशीत , डीएल लेने के बाद कहाकि कल ही आवेदन की आखिरी तिथि है । आप लोगों को दस दिन में नियुक्ति पत्र मिल जयेगा । इसके बाद जब नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो दबाव बनाने के बाद 22नवम्बर 2017को घर आया और कहाकि मैं तो कोई नियुक्ति नहीं कराया हूँ केवल पैसे लेने के लिए किया तो अब पैसे को भूल जाइये और जान से मारने की धमकी देने लगा । फिलहाल घोसी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है ।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

3 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago