Categories: International

राष्ट्रपति बश्शार असद और उनकी पत्नी ने सैन्य परिवारों औऱ घायलो से मुलाकात की

आफताब फारुकी/ आदिल अहमद

सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद और उनकी पत्नी ने शुक्रवार को पश्चिमी सीरिया के मिसियाफ़ शहर में पहुंचकर सीरिया के युद्ध में मारे जाने वालों के परिजनों और घायलों से मुलाक़ात करके दुनिया को हैरान कर दिया। अन्नश्रा वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बश्शार असद और उनकी पत्नी असमा असद ने घायलों का हाल चाल पूछा और शहीदों के परिजनों की सराहना की।

इस अवसर पर राष्ट्रपति बश्शार असद ने घायलों और मारे गये लोगों के परिजनों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद की भावना का शिखर यह है कि व्यक्ति अपने हाथ में हथियार ले और अपने देश की रक्षा करे। उन्होंने बल दिया कि यदि सीरिया का इतिहास कभी सही ढंग से लिखा गया तो उसमें लिखा जाएगा कि सीरिया की सेना ने दुनिया के राजनैतिक मानचित्र को बदल कर रख दिया।

सीरिया को 2011 से दाइश और नुस्रा फ़्रंट जैसे आतंकवादी गुटों की विध्वंसकारी गतिविधियों की वजह से संकट का सामना है। इन गुटों को पश्चिमी और कुछ क्षेत्रीय देशों का समर्थन हासिल है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

5 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

6 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

14 hours ago