Categories: GaziabadUP

कुत्तों के आतंक से क्षेत्रवासी भयभीत, दो मासूमो को किया घायल

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी नगर पालिका क्षेत्र की त्यागी मार्केट में आवारा कुत्तों ने एक बार फिर एक बच्ची को अपना शिकार बनाते उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जिसे शाहदरा के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर शिकायत के बावजूद भी संबंधित विभाग ने कॉलोनी वासियों की सुरक्षा हेतु आजतक तक कोई कदम नहीं उठाया है।
त्यागी मार्केट निवासी पीड़ित फरमान का कहना है कि उसकी 9 वर्षीय पुत्री समरीन सुबह के लगभग 6 बजे निकट ही बाजार में दूध लेने के लिए गई थी। इसी दौरान वहां घूमने वाले आवारा कुत्तों ने उसे अपना शिकार बना लिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर जबतक उस ओर दौड़कर पहुंचे कुछ लोगों ने उसे कुत्तों के चुंगल से बचाया तबतक कुत्ते काटकर उसके शरीर पर अनेक घाव कर चुके थे। गंभीर रूप से घायल लहूलुहान समरीन को तुरंत शाहदरा के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अभीतक उसका उपचार जारी है।

कुत्तों के आतंक से भयभीत हैं क्षेत्रवासी

कॉलोनी के लोगों का कहना है कि वहां घूमने वाले आवारा कुत्तों के कारण क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। जिन्होंने समरीन के अलावा कल ही एक 10 वर्षीय रिजवान नामक बच्चे को भी काट कर घायल कर दिया था। जबकि अबसे पहले भी वह ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। हालात ऐसे बन चुके हैं कि इन आवारा कुत्तों के आतंक के चलते बच्चों को घर से अकेला भेजने में भी डर लगता है।

अफसोस की बात तो यह है कि संबंधित विभाग को इसकी कईबार सूचना दिए जाने के बावजूद भी आज तक किसी ने भी उक्त आवारा कुत्तों से सुरक्षा हेतु कोई कदम उठाने की जहमत उठाना जरूरी नहीं समझा है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

7 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

7 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

1 day ago