Categories: KanpurPolitics

जब तक दिव्यांगजनों को राजनैतिक भागीदारी नही मिलेगी तब तक उनका कल्याण सम्भव नही-वीरेन्द्र कुमार

आदिल अहमद, रिजवान अंसारी

कानपुर – राष्ट्रीय विकलांग पार्टी की बैठक आज शास्त्री नगर सेंट्रल पार्क में आयोजित हुई। बैठक में पार्टी सदस्यता अभियान, पदाधिकारियों के कार्य व्यवहार, लोक सभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने व वार्ड स्तर पर कमेटियों के गठन की समीक्षा की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान ठीक ढंग से नही चल रहा है।

पार्टी के जो पदाधिकारी काम के प्रति जिम्मेदारी नही निभा पा रहे हैं उन्हें पार्टी से बाहर किया जाये। वहीं वीरेंद्र कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी के चयन हेतु प्रस्ताव केंद्रीय कमेटी को उपलब्ध कराया जाये और वार्ड स्तर की कमेटियों का गठन का काम जल्द पूरा किया जाये।

वीरेन्द्र कुमार ने ये भी कहा कि 24 सितम्बर को लखनऊ विधान सभा के सामने राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के होने वाले प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को पहुंचने के लिये अभी से सूची तैयार कर ली जाए। जब तक दिव्यांगजनों को राजनैतिक भागीदारी नही मिलेगी तब तक उनका कल्याण सम्भव नही है। बैठक में राष्ट्रीय महासचिव वीरेंद्र कुमार, मंडल अध्यक्ष आर के तिवार, प्रदेश अध्यक्ष अल्पना कुमारी, कानपुर देहात जिला अध्यक्ष शत्रुघन सिंह, कानपुर नगर जिला अध्यक्ष अशोक कुमार व सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Adil Ahmad

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

16 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

16 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

18 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

19 hours ago