Categories: NationalSpecialUP

साहब बनवा दे न ये वर्षो से टूटी पुलिया, ग्रामीणों को परेशानी हो रही है.

फारुख हुसैन

पलियाकलां-खीरी। क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया को जाने वाले रास्ते पर बनी पुलिया बीते कई वर्षों से टूटी हुई है। इस पुलिया की तरफ आज तक किसी भी नेता या अधिकारी ने ध्यान नहीं दिया। जिस वजह से गामीणों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि यह पुलिया क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया को जाने वाले रास्ते पर बनी हुई थी, जो दो साल पूर्व टूट गई थी। इस ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक व सांसद से पुलिया का निर्माण कराने की मांग की, लेकिन आज तक कोई ध्यान नहीं दिया गया। इस पर ग्रामीणों ने चन्दा एकत्र कर इस पुलिया का निर्माण कराया। लगभग एक साल के बाद पुलिया फिर से टूट गई। अब ग्रामीणों का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। ग्रामीण जगदीश लाल श्रीवास्तव, राजेन्द्र कुमार, विजय प्रकाश तिवारी, मन्दीप सिंह, श्याम दीक्षित व प्रशान्त श्रीवास्तव आदि ने बताया कि कई बार वह लोग इस पुलिया का निर्माण कराने की मांग कर चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी ने ध्यान नहीं दिया, जबकि इस पुलिया से होते हुए जो रोड गांव को जोड़ता है उस रोड का निर्माण दस लाख की लागत से कराया जा चुका है, लेकिन जब तक पुलिया का निर्माण नहीं होगा तब तक इस रोड के निर्माण का कोई लाभ उन लोगों को नहीं मिलेगा। पुलिया का निर्माण न होने से ग्रामीणों में काफी रोष है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

3 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago