Categories: UP

तेज रफ्तार का कहर – अनियत्रित होकर बस पलटी

फारूख हुसैन

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां पर एक तेज रफ्तार के चलते बस पलट गयी जिसके चलते कई लोग घायल हो गये। जिसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायलो को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में भेज दिया गया।

ताजा मामला लखीमपुर खीरी के कोतवाली निघासन के ग्राम ढखेरवा का है जहां पर एक  पढुआ ढखेरवा के बीच राधा स्वामी सत्संग स्थल के पास शारदा बैराज से लखीमपुर जा रही एक तेज रफ्तार बस जिसकी संख्या UP 30T 2285 अनियंत्रित हो कर पलट गई । मौके से चालक परिचालक फरार हो गये।

सूचना पर चौकी प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुच कर सवारियों को बस से बाहर निकाल कर राहत कार्य किया गया। शारदा बैराज से लखीमपुर जा रही थी शंभू चौरसिया घायल पिंकी चौरसिया हाथ और पैर में चोट आई मेन पटा टूटने से बीच रोड पर बस पलट गई सूचना मिलते हैं ढखेरवा चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

40 mins ago

धर्मनिरपेक्षता पर बोले तमिलनाडु के राज्यपाल ‘धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा है, ये पहले भारतीय संविधान का हिस्सा नहीं था’

आदिल अहमद डेस्क: तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि ने कहा है कि धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा…

1 hour ago

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago