Categories: Crime

चचेरे भाई ने ही किया था बहन का अपहरण, करता रहा दो साल तक दुष्कर्म, आरोपी फरार

फारुख हुसैन

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक भाई ने अपनी ही चचेरी बहन को न केवल अपहरण करके दो साल तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं उसने अपनी बहन की हत्या भी कर डाली और गुपचुप रूप से उसके शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गया। हालांकि खबर मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन तब तक शव राख हो चुका था। अब पीडित मृतका के पिता ने पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने भी उसे टरका दिया जबकि घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है।

समाज के दरकते रिश्तों को तार तार करने वाला यह वाकया यहां चीनी मिल की पुरानी कालोनी के निकट बने एक कर्मचारी आवास में होना बताया जा रहा है। दरअसल देवरिया जिले के थाना भटनी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चंदौली निवासी जितेंद्र गिरि पुत्र पदुमनाथ गिरि ने बताया कि उसकी 23 वर्षीया पुत्री सपना लगभग दो वर्ष पहले अपने घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। पीडित पिता ने लोकलाज वश इसकी रिपोर्ट तो दर्ज नहीं कराई अलबत्ता मौखिक सूचना पुलिस को देकर अपनी पुत्री की तलाश में जुटा हुआ था। पीडित जितेंद्र गिरि का सगा भतीजा और चीनी मिल कर्मी सुधीर गिरि गोला की कर्मचारी कालोनी के एस ब्लाक में रहता था।

इस बीच बीती 11 जुलाई को जितेंद्र गिरि को किसी ने सूचना दी कि उसकी पुत्री सपना की सुधीर गिरि ने हत्या कर दी है तथा शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। हालांकि जितेंद्र गिरि ने इसकी सूचना डायल 100 टीम व गोला पुलिस को भी दी तथा खुद परिवारीजनों के साथ यहां पहुंचे लेकिन तब तक सपना गिरि के शव को जलाकर ठिकाने लगाया जा चुका था और सुधीर गिरि फरार हो चुका था। इसलिए पुलिस भी हाथ मलती रह गई। उधर मोहल्ले वाले भी इस घटना की तसदीक कर रहे है लेकिन कोई खुलकर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। चर्चाएं यहां तक हैं कि उस युवती को घर मे ताला बंद करके रखा जाता था तथा उसकी हत्या के बाद जब शव की दुर्गंध फैली तो लोगों को कुछ शक हुआ, लेकिन इसी बीच गुपचुप रूप से शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

फिलहाल जितेंद्र गिरि ने यहां पुलिस को दी गई तहरीर में सुधीर गिरि के अलावा उसके भाई प्रेमनरायन गिरि व हीरालाल को भी आरोपित करते हुए तीनों आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की फरियाद की है। वही इस प्रकरण में गोला कोकर्णनाथ खीरी के कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने कहा है कि इस प्रकार का कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है और न ही कोई तहरीर मिली है. अगर कोई शिकायत आती है तो निष्पक्ष क़ानूनी कार्यवाही होगी

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

23 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

24 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

24 hours ago