Categories: GaziabadNationalUP

लोनी नगर पालिका पर लगाए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी विधानसभा क्षेत्र में किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष सचिन शर्मा व वार्ड 44 के सभासद चौ.अनूप भड़ाना के नेतृव में सैकड़ों लोगों ने विकास न कराये जाने के विरोध में नगर पालिका परिषद लोनी का जबरदस्त घेराव कर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। आज दोनो नेताओ के नेतृव में नगरपालिका द्वारा विकास न कराये जाने से आक्रोशित हजारो लोगो ने अपने गुस्से का इज़हार किया।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष (सचिन शर्मा )ने कहा की इससे पहले भी नगरपालिका अधिकारियों को लिखित व मौखिक शिकायत कर चुके लेकिन इनके कानो पर जु नही रेगी नगर पालिका में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। विकास के नाम पर कुछ दिन पहले आए 120000000 रुपए वापस होना नगर पालिका की उदासीनता दर्शाता है यह सब दलाली के चक्कर में हो रहा है नगरपालिका दलालों का अड्डा बन चुकी है।वार्ड 44 के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है वहाँ न नाली न खड़ंजे बने जिसके चलते पानी भरा रहता है पानी की वजह से बिजली के खम्बो में करंट आने से कई पशुओँ की मौत हो चुकी।

सभासद अनूप भड़ाना ने कहा की यदि हमारी माँगो का शीघ्र समाधान नही किया गया तो किसान यूनियन के बैनर तले कई हजार कॉलोनी वाशियो के साथ नगरपालिका व तहसील का घेराव कर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन कर दोनों कार्यालयों में ताला बन्दी करेंगे।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से राष्ट्रीय महासचिव अवनीत पँवार, प्रदेश महासचिव प्रवीण शर्मा सिरौली,शंकर शर्मा,अजय गिरी, हारुन पहलवान ठाकुर यामीन,राजकुमार ,शान्ति देवी,कमला,कमलेश,रेखा,रुकसहना,हनीफा, सहित सैकड़ों महिला पुरुष मौजूद थे।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

20 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

21 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

21 hours ago