Categories: GaziabadNational

डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, परिजनों व ग्राम वासियो ने मचाया बवाल व किया पथराव ,कई पुलिसकर्मी घायल

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी बुधवार शाम करीब 8 बजे ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत होने पर परिजनों व ग्रामवासियों ने दो घण्टे तक उपद्रव किया।दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और पुलिस पर जमकर पथराव किया । जिसमें करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गये। मौके पर एसपी ग्रामीण अरविंद कुमार मौर्या , सीओ लोनी दुर्गेश कुमार सिंह ,सीओ साहिबाबाद राकेश मिश्रा व लोनी के तीनों थानों के प्रभारी भारी पुलिस बल व पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे और काफी प्रयास के बाद रात करीब 12 बजे मौर्चा सम्भालते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज पिता की तहरीर पर व पुलिस ने कई नामजद सहित करीब 150 उपद्रवियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

गौरतलब है कि करीब 8 बजे डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार राहुल उम्र 21 साल पुत्र पप्पे निवासी दुगरावली उस समय घायल हो गया जब वह अपने गांव के सामने पहुंच गया था। तुरन्त परिजन घायल को निजी अस्पताल लेकर गये। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजनों ने अस्पताल से शव लाकर ट्रोनिका सिटी थाने के सामने रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगो को समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम पर भेजने की तैयारी शुरू की। तभी करीब 10 बजे परिजनों ने सैकड़ो गांव वासियो के साथ दोबारा रोड जाम कर दिया और गाड़ियों में आगजनी व तोड़फोड़ की कोशिश करने लगे। तभी पुलिस ने लाठी फटकार कर जाम लगा रहे महिला पुरुषों को खदेड़ा।इसी दौरान लोगो ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमे पुस्ता चौकी प्रभारी हरेंद्र पाल सिंह , का0 आशुतोष सिंह व का0 अमित कुमार समेत कई पुलिस कर्मी घायल हो गये। करीब 2 घण्टे बाद पुलिस ने भीड़ पर काबू पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज पिता की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।वही पुलिस ने भी कई नामजद समेत करीब 150 अज्ञात महिला व पुरुषों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। जिनमे से करीब 6 लोगो को हिरासत में ले लिया।वही गुरुवार शाम 6 बजे भारी पुलिस बल की मौजूदगी में परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार किया।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

1 hour ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

2 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

11 hours ago