Categories: Politics

प्रधानमंत्री देश की एक करोड़ महिलाओ से सीधा कर रहे है संवाद : रंजीता धामा

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका चैयरमैन रंजीता धामा ने कृष्णा विहार फेस 2 लोनी मे जागृत महिला कल्याण समिति की महिलाओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा की जा रही “स्वंय सहायता समूहों की महिलाओं से संवाद” कार्यक्रम को टीवी के माध्यम से साथ बैठकर देखा।समिति की अध्यक्ष रूद्रामिनी गिरि ने फूल -माला पहनाकर रंजीता धामा का स्वागत किया।इस अवसर पर रंजीता धामा ने उपस्थित महिलाओं को जागरूक रहने एवं स्वंय सहायता समूहों से जुडकर आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होने एवं परिवार को सक्षम बनाने के लिये कहा।

अपनी बात को आगे बढाते हुये कहा कि आज हमारे प्रधानमंत्री देश की एक करोड महिलाओं से सीधा संवाद कर रहे है। जो कि सरकार की साफ नियत को दर्शाता है कि सरकार देश के प्रत्येक वर्ग को साथ लेकर चल रही है।भाजपा सरकार “सबका साथ सबका विकास” के एजेंडे पर काम कर रही है। आप लोगों को भी जागरूक रहने की आवश्यकता है। ताकि सरकार की विभिन्न लाभकारी योजनाओं का लाभ आप भी ले।कार्यक्रम के इस अवसर पर जागृत महिला कल्याण समिति की अध्यक्ष रूद्रामिनि गिरि, संतोष ,वीरवति, प्रेमा, नंदनी, दुर्गा, रेखा, गीता देवी, लक्ष्मी, सुनीता, निर्मला देवी, विनय गिरि, गगन धामा, दीपक धामा, रणवीर, श्याम सुन्दर गौड, प्रमोद गुप्ता, लीलू भगत जी आदि लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

4 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago