निजी अस्पताल पर स्वास्थ्य विभाग का छापा तीन फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी लिंग परीक्षण की सूचना पर स्वास्थय विभाग की टीम ने पुलिस बल के साथ देर शाम कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में छापा मारा। कार्रवाई के दौरान टीम ने अल्ट्रासांउड मशीन, दस्तावेज जब्त कर तीन युवको को गिरफ्तार किया है। स्वास्थय विभाग की टीम की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामलें की जांच मे जुट गई है।

लिंग परीक्षण किये जाने की सूचना पर शुक्रवार शाम करीब पांच बजे हरियाणा व गाजियाबाद स्वास्थय विभाग की टीम ने पुलिस बल के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए कोतवाली क्षेत्र की महल कालोनी स्थित एक निजी चिकित्सालय पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान टीम ने मौके से अल्ट्रासाउंड मशीन व अन्य दस्तावेज जांच के लिये जब्त कर शेलेन्द्र सिंह निवासी किरोड़ी अमन विहार दिल्ली, गोल्ड़ी निवासी मोदीनपुर व नरपत निवासी सुल्तानपुर जनपद अमरोहा को गिरफ्तार किया है।

तलाशी लेने पर इनके कब्जे से तेरह हजार रूपये बरामद हुए है। कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार पांडे ने बताया कि इस मामलें में स्वास्थय विभाग की टीम नें जिलाधिकारी को सूचना देंकर तीन नामजद सहित दो अज्ञात के विरूद्व शिकायत दर्ज कराई है। तीनो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। जबकि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

12 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

12 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

13 hours ago