Categories: Crime

बाइक व लूट की एक स्कूटी के साथ दो गिरफ्तार, भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर दो मोटर साइकिल चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो मोटसाइकिल व लूट की एक स्कूटी बरामद की है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह कोतवाली थाना प्रभारी उमेश पांडेय पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान चल रहे थे। तभी उन्हे मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक चोरी की मोटर साइकिल के साथ निठौरा गांव की तरफ से आ रहे है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को करीब 10 बजे निठौरा रोड़ पर पीर के पास चोरी की बाइक के साथ धर-दबोचा। पुलिस पुछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम शमीम पुत्र शहीद निवासी पुनीत इन्क्लेव पूजा कॉलोनी थाना ट्रोनिका सिटी व अनवर पुत्र असरफ निवासी अशोक विहार कॉलोनी थाना लोनी बताया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर कावेरी सिटी में बने नवनिर्मित मकान से चोरी की दो मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद की है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

9 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

10 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

19 hours ago