Categories: GaziabadUP

करंट लगने से संविदा कर्मी घायल, हालत गम्भीर

सरताज खान

गाजियाबाद / साहिबाबाद के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 में संविदा कर्मी को एचटी लाइन से करंट लगने से गंभीर रूप से घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। शालीमार गार्डन बिजली घर पर तैनात संविदा कर्मी दीपू उर्फ ओमप्रकाश 32 निवासी जनकपुरी का रहने वाला है। युवक लगभग 10 वर्षों से शालीमार गार्डन बिजली घर पर संविदा कर्मी के रूप में तैनात हैं।

सुबह 11 बजे शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 पर ट्रांसफार्मर में जंफर जोड़ने के लिए गया था।लाइन में दीपू ने एसएसओ अनिल कुमार से 11 केवीए पर शट डाउन लिया था। मगर एसएसओ अनिल कुमार ने उस लाईन का शट डाउन ना देकर के दूसरी लाइन पर से शट डाउन दे दिया। जिस पर दीपू ने जैसे जंपर जोड़ने की कोशिश की। तभी उसे जोरदार करंट लगा और जमीन पर गिर पड़ा। साथ में दूसरी लाइन मैंन ने उसे तुरंत लोगों की मदद से उठाकर पास के स्वामी नंदलाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही आरोप है कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी बिजली विभाग का कोई भी आला अधिकारी लाइनमैन को देखने तक अस्पताल नहीं गया।वही बिजली विभाग के अन्य कर्मचारियों में अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है। पीड़ित परिजनों में भी आक्रोश व्याप्त है कि बिजली विभाग में काम करते हुए लाईन मैन की जान चली जाती है मगर अधिकारियो के कान पर जूं तक नहीं रेंगती और ना ही उनको देखने तक जाते हैं।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

11 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

12 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

21 hours ago