Categories: Mau

जाने क्यूँ लग गया वाराणसी गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के फोर लेन में भीषण जाम

रूपेंद्र भारती

मऊ : घोसी कोतवाली के कल्याणपुर गांव से उत्तर राष्ट्रीयराजमार्ग पर मंगलवार की सुबह 7बजे दो ट्रकों के फस कर बिगड़ जाने के चलते लम्बा जाम लग गया।पुलिस के पहुचने तथा बड़ी मसक्कत के बाद 9बजे जाम धीरेधीरे समाप्त हुआ।
वाराणसी गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के फोर लेन में चौड़ी करण के लिये होरहे कार्य को लेकर निर्माण कार्य चल रहा है।इसको लेकर कार्यदाई संस्था द्वारा गिट्टी डालने के साथ मिट्टी कार्य चल रहा है।कई दिनों से हो रही बरसात के चलते सड़क पर पानी लगने के साथ मिट्टी गीली हो गयी है।मंगलवार की सुबह 7बजे मऊ की तरफ से सामान लेकर आरहा ट्रक सड़क के गड्ढे में फंसकर झुक गया।इस बीच एक दूसरा बड़ा ट्रक साइड से निकलने के चक्कर मे फस कर बिगड़ गया। इस के चलते बालू ,गिट्टी लगे ट्रकों की लाइन लग गई।

देखते ही देखते लाडपुर मोड़ से लेकर पीड़वल मोड़ तक लम्बा जाम लग गया।जाम में फसी छोटी गाड़िया किसी तरह से निकल कर वापस होकर कोपागंज से मझवारा होकर घोसी होते हुये आगे बढ़ी।सूचना पाकर घोसी कोतवाली पुलिस ने नगर जे मझवारा मोड़ से मझवारा की तरफ से गाड़ियों को मऊ की तरफ भेजने के लिये व्यवस्था किया।कोतवाल परमानन्द मिश्रा स्वम हमराहियों के साथ मौके पर पहुच कर क्रेन को बुलाकर बड़ी मेहनत के बाद ट्रकों को किनारे कराकर जाम को समाप्त कराया।

Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

18 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

18 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

19 hours ago