Categories: Crime

मानवता हुई शर्मसार – एक गर्भवती बकरी के साथ 8 हैवानो ने किया सामूहिक बलात्कार, बकरी की मौत

निलोफर बानो

मेवात. हैवानियत की भी शायद कोई इन्तहा होती होगी, मगर इस हैवानियत की शायद कोई इन्तहा नहीं है. इस प्रकरण के बाद शायद शैतान भी खुद के शैतान होने पर गर्व कर सकता है क्योकि वह भी शायद इतना बुरा कर्म नहीं कर सकता जितना बुरा कर्म इन हैवानो ने किया है. एक बेजुबान जानवर वह भी गर्भवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को जानकार आप भी सोच में पड़ जायेगे कि मानवता कहा चली गई है और समाज किस मुकाम पर आकर खड़ा हो गया है.

मौजूदा घटनाक्रम हरियाणा के मेवात का है जहा इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना सामने आई है। घटना कुछ इस प्रकार है कि एक गर्भवती बकरी के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, जिससे बकरी की मौत हो गई। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बकरी की पहले मेडिकल जांच कराई जाएगी, उसके बाद पुलिस उन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना 25 जुलाई की है, जबकि उसके अगले दिन 26 जुलाई को मेवात के नगीना पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। थाने स्थानीय ने बताया कि बकरी के मालिक असलू ने 8 लोगों के खिलाफ बकरी के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है, जिसमें तीन आरोपियों सवाकार, हारूण और जफर की पहचान कर ली गई है, जबकि शेष पांच आरोपियों की पहचान करना अभी बाकी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं।

इस बीच, बकरी के मालिक असलू का कहना है ‘आरोपी 25 जुलाई की शाम मेरी बकरी को एक पुराने घर में ले गए। उनमें से एक आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस प्रकरण की जाँच कर रही है. वही दूसरी तरफ इस प्रकरण की चतुर्दिक भर्त्सना हो रही है.

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

4 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago